टीवी एक्ट्रेस निकिता शर्मा ने रचाई शादी, उत्तराखंड के इस मंदिर में लिए सात फेरे

पुनः संशोधित बुधवार, 17 नवंबर 2021 (15:49 IST)
हमें फॉलो करें
टीवी से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक इन दिनों शहनाइयां बज रही है। कई सेलेब्स शादी के बंधन में बंध रहे हैं। टीवी एक्ट्रेस निकिता शर्मा भी शादी के बंधन में बंध गई हैं। निकिता ने गुपचुप तरीके से 14 नवंबर को उत्तराखंड के गांव में एक मंदिर में सात फेरे लिए।

टीवी शो 'स्वरागिनी' शो में नजर आईं निकिता शर्मा ने अपने रोहनदीप सिंह के साथ शादी की। निकिता ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। उन्होंने बहुत ही सिंपल तरीके से शादी की, जिसमें सिर्फ परिवार के लोग ही शामिल हुए।

निकिता शर्मा अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, '14.11.2021...लाइफ के लिए हुक और बुक। मिस से लेकर मिसेज तक...महादेव के आशीर्वाद से नई जिंदगी शुरू कर रही हूं। हमने त्रियुगीनारायण मंदिर में शादी की। इसी मंदिर में महादेव और माता पार्वती ने धनंजय अग्निकुंड में शादी की थी। हर हर महादेव।'
निकिता शर्मा ने उत्तराखंड के जिस मंदिर में शादी की, वो भगवान शिव और माता पार्वती के विवाह के लिए जाना जाता है। मान्या है कि इसी मंदिर में शिव और पार्वती का विवाह हुआ था। वहीं, जिस गांव में एक्ट्रेस ने शादी रचाई है वो भी भगवान विष्णु को समर्पित अपने मंदिर के लिए बेहद महत्वपूर्ण माना जाता है।

निकिता शर्मा 'स्वरागिनी' के अलावा दो दिल एक जान, शक्ति और फिर लौट आई नागिन जैसे टीवी शोज में नजरआ चुकी हैं।



और भी पढ़ें :