कोर्ट में पुलिस बोलीं- राज कुंद्रा को जमानत मिली तो भाग सकते हैं विदेश

पुनः संशोधित बुधवार, 11 अगस्त 2021 (15:12 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को ने 19 जुलाई को अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें एप पर अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। राज कुंद्रा इन दिनों न्यायिक हिरासत में हैं। वह लगातार जमानत की मांग कर रहे हैं, लेकिन उन्हें राहत नहीं मिल पा रही है।

हाल ही में राज कुंद्रा की जमानत याचिका पर कोर्ट में सुनवाई हुई। इस दौरान राज कुंद्रा की जमानत याचिका का मुंबई पुलिस ने विरोध किया है। पुलिस का कहना है कि अगर राज कुंद्रा को जमानत मिल गई तो वह विदेश भाग सकते हैं। वह भारत के नागरिक भी नहीं है। उन्हें पकड़ना मुश्किल हो जाएगा।

खबरों के अनुसार मुंबई पुलिस का कहना है कि राज कुंद्रा को जमानत नहीं देना चाहिए क्योंकि उनके पास ब्रिटेन की नागरिकता है और वो जमानत मिलते ही विदेश भाग सकते हैं। इसके अलावा समाज में गलत संदेश जाएगा और साथ ही इस बात का भी डर बना रहेगा कि वे अपराध फिर से हो सकता है।
लिस ने यह भी कहा कि केस में आरोप लगाने वाली महिलाएं काफी गरीब हैं और अगर राज कुंद्रा को छोड़ा जाता है तो वह अपने प्रभाव से सबूतों को नष्ट कर सकते हैं।

बता दें कि राज कुंद्रा की ओर से लगाई गई याचिका में कहा गया है कि पुलिस ने अप्रैल में इस मामले में चार्जशीट पेश की थी। उनका नाम ना चार्जशीट में था और ना ही एफआईआर में। चार्जशीट में नामित आरोपी जमानत पर बाहर हैं। मजिस्ट्रेट की अदालत ने पहले उनकी जमानत को खारिज करने में गलती की।पूरा आदेश अनुमानों पर आधारित है और इसे रद्द किया जाना चाहिए।




और भी पढ़ें :