1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. मिर्च-मसाला
  4. mouni roy says she learned a lot while working with rajkummar rao in film made in china
Written By
पुनः संशोधित शनिवार, 28 सितम्बर 2019 (13:13 IST)

मौनी रॉय के गुरु बने राजकुमार राव, 'मेड इन चाइना' के लिए दी एक्टिंग की क्लास

एकता कपूर के सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मौनी रॉय 28 सितंबर को अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं। मौनी ने कई बड़े सीरियल्स में काम किया है। वो कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। मौनी रॉय इस समय कई बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही है।


मौनी रॉय जल्द ही राजकुमार राव के साथ फिल्म 'मेड इन चाइना' में नजर आने वाली हैं। मौनी रॉय का कहना है कि 'मेड इन चाइना' में काम करने के दौरान उन्होंने राजकुमार राव से बहुत कुछ सीखा, राजकुमार ने उन्हें और बेहतर बनने में उनकी मदद की। 
 
मौनी ने कहा, 'इस फिल्म और अपने किरदार के लिए मैंने राज (राजकुमार राव) से सबकुछ सीखा। अभ्यास के दौरान उन्होंने निरंतर मेरी मदद की, न केवल उन सीन्स के लिए जिन्हें हमने साथ में किया बल्कि मेरे कुछ खुद के दृश्यों में भी उन्होंने मेरी मदद की।'
 

मौनी ने आगे कहा, उन्होंने उनके साथ वाली सीन्स को करने में मेरी मदद की और उन्हें बेहतर बनाया। उनकी बातें काफी मूल्यवान रही हैं और जिसने बेहतर बनने में मेरी मदद की है।

मिखिल मुसाले द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक मध्यमवर्गीय असफल व्यवसायी के इर्द-गिर्द घूमती है जिसे उसकी पत्नी का भरपूर साथ निभाया है। मौनी ने फिल्म में राजकुमार की पत्नी के किरदार को निभाया है।
 
फिल्म मेड इन चाइना में राजकुमार-मौनी के अलावा फिल्म में बोमन ईरानी, परेश रावल ,अमायरा दस्तूर, और सुमित व्यास भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म इस साल दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।
 
ये भी पढ़ें
मैं कितनी सुंदर हूं : यह चुटकुला शर्तिया लोटपोट करेगा