अमेजन प्राइम वीडियो ने बहु-प्रतीक्षित मलयालम थ्रिलर 'दृश्यम 2' का ट्रेलर लॉन्च

पुनः संशोधित रविवार, 7 फ़रवरी 2021 (15:06 IST)
आशीर्वाद सिनेमाज के बैनर तले एंटनी पेरुम्बवूर द्वारा निर्मित और जीतू जोसेफ द्वारा लिखित व निर्देशित इस फिल्म में मीना, सिद्दीकी, आशा शरत. मुरली गोपी, असिबा, ईस्थर तथा साईकुमार भी प्रमुख भूमिकाए निभा रहे हैं।
अमेजन प्राइम वीडियो ने बहु-प्रतीक्षित की अगली कड़ी 'दृश्यम 2' का ट्रेलर प्रस्तुत किया है, जिसमें मुख्य भूमिका निभा रहे 19 फरवरी, 2021 को दुनिया भर में रिलीज होने जा रही इस फिल्म को जीतू जोसेफ ने लिखा और निर्देशित किया है। फिल्म में मीना, सिद्दीकी, आशा शरत, मुरली गोपी, अंसिबा, ईस्थर तथा साईकुमार केंद्रीय भूमिकाओं में हैं। 'दृश्यम 2' को आशीर्वाद सिनेमाज के बैनर तले एंटनी पेरुम्बदूर द्वारा निर्मित किया गया है।
फिल्म का पहला हिस्सा जहां समाप्त हुआ था, वहां से शुरू होने वाली आगामी अमेजन ओरिजिनल मूवी ज्यादा तीक्ष्ण और ज्यादा रोमांचकारी प्लॉट के साथ उत्सुकता और भागीदारी बढ़ा देती है। ट्रेलर दर्शकों को जॉर्ज कुट्टी (मोहनलाल का किरदार) तथा उनके परिवार की कुतूहलपूर्ण दुनिया में ले जाता है और दिखाता है कि उस एक विनाशकारी रात के बाद उनकी जिंदगियां कैसे पूरी तरह से बदल गई।
यह दिलचस्प, बांध लेने वाला और मनोरंजक किस्सा प्रशंसकों को अपनी सीटों पर चैन से बैठने नहीं देगा, क्योंकि अपने घर को संभालने वाला शख्स एक बार फिर से अपने परिवार की रक्षा करने में जुट गया है।

मोहनलाल ने बताया, सात साल पहले क्रिटिक्स, प्रशंसकों और दर्शकों ने हम पर बेशुमार प्यार और तारीफ बरसाई थी। हमको उम्मीद नहीं थी कि फिल्म को ऐसा अभूतपूर्व रिस्पॉन्स मिलेगा और यह कल्ट का स्टेटस हासिल कर लेगी। के साथ हमारा लक्ष्य यह है कि हम इस लेगसी को आगे बढ़ाएं तथा एक नया सिनेमाई माइलस्टोन स्थापित करें।
दृश्यम 2 महज अच्छाई बनाम बुराई वाली क्राइम थ्रिलर नहीं है। यह जॉर्ज कुट्टी तथा उसके परिवार की भावनाओं में डुबो देने वाली दास्तान है, साथ ही यह एक ऐसी भावनात्मक यात्रा है, जिसे जॉर्ज अपने परिवार को किसी भी कीमत परबचाने के लिए तय करता है। पिछले कुछ वर्षों में दर्शकों ने हमें ढेर सारे अनुमान और सुझाव लिख भेजे हैं।

उन्होंने कहा, मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि फिल्म की यह कड़ी आखिरकार तमाम अनुमानों को खारिज कर देगी और हम सारे सवालों के जवाब देंगे। मुझे इस बात की भी प्रसन्नता है कि हम दृश्यम 2 का प्रीमियर अमेजन प्राइम वीडियो पर कर रहे हैं, जिससे दुनिया भर के दर्शकों को अपने परिवार के साथ बड़े आराम से घर बैठे इस फिल्म को देखने का मौका मिलेगा।
अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए जीतू जोसेफ ने कहा, दृश्यम 2 मेरे दिल के बहुत करीब है। सकारात्मक खयाल और जबरदस्त रिस्पॉन्स से उत्साहित होकर मैंने इस महाकाव्यात्मक फ्रैचाइज को दर्शकों के सामने फिर से पेश करने को लेकर कई बार सोचा, लेकिन हमेशा मेरा विचार बदल जाता था। मैं जहां भी गया, मुझसे यही सवाल पूछा जाता था कि क्या हम सीक्वल के साथ वापसी करेंगे? मुझ पर यकीन जताने और मेरे सपने को हकीकत में बदलने के लिए मैं लालेतन का शुक्रगुजार हूं।
अपनी ऑडियंस के सामने इस फिल्म को पेश करने के लिए हमने गहरे जुनून, प्रतिबद्धता और समर्पण के साथ काम किया है, और अब हम उनकी प्रतिक्रिया जानने के लिए बेताब है। अमेझॉन प्राइम वीडियो से हाथ मिलाकर मेरी खुशी का ठिकाना नहीं है क्योंकि उनकी पहुंच जबरदस्त है।




और भी पढ़ें :