बू...सबकी फटेगी: डराने और हंसाने आ रही हैं ‘भूतनी’ हसीना मल्लिका शेरावत

Last Updated: मंगलवार, 18 जून 2019 (17:44 IST)
बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस जल्द ही वेब सीरीज ‘बू...सबकी फटेगी’ के जरिये अपने फैन्स के बीच लौट रही हैं। यह ऑल्ट बालाजी की पहली हॉरर कॉमेडी वेब सीरीज है। इस वेब सीरीज में मल्लिका शेरावत के साथ भी अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं।
इस हॉरर कॉमेडी सीरीज में मल्लिका एक भूतनी के किरदार में नजर आएंगी, जिसका नाम हसीना है। वहीं, तुषार मानव नाम का किरदार निभा रहे हैं, जो अपने ग्रुप में सबसे भोला-भाला लड़का है।

मल्लिका शेरावत और तुषार कपूर 17 साल बाद फिर से एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। इसके पहले दोनों ने 2002 में फिल्म ‘जीना सिर्फ मेरे लिए’ में साथ काम किया था।

हाल ही में ‘बू...सबकी फटेगी’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जो काफी दिलचस्प है। इसमें फिल्मों के नाम और डायलॉग्स को जिस तरह से यूज किया गया है, वह काफी मजेदार है।
‘बू...सबकी फटेगी’ का ट्रेलर देखें-



इस वेब सीरीज की कहानी दोस्तों के एक ग्रुप के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक भूतहा रिसॉर्ट में समय बिताने आते हैं। सभी दोस्त रिसॉर्ट में होने वाली सभी असामान्य घटनाओं को अनदेखा करते हैं और एक-एक कर के सभी की मौत होने लगती है और वे ज़ोम्बी बन जाते हैं।

इस सीरीज में कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा और संजय मिश्रा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस सीरीज का निर्देशन 'गोलमाल' फेम फरहाद सामजी ने किया है। ये सीरीज 27 जून से ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीम की जाएगी।



और भी पढ़ें :