आमिर खान की निकल गई अकड़, लाल सिंह चड्ढा OTT पर हुई रिलीज

WD Entertainment Desk| Last Updated: गुरुवार, 6 अक्टूबर 2022 (12:50 IST)
हमें फॉलो करें
लाल सिंह चड्ढा रिलीज होने के पहले अतिआत्मविश्वास के शिकार ने जोर-शोर से ऐलान किया था कि उनकी यह फिल्म जल्दी देखना हो तो थिएटर में ही देखें क्योंकि वे अपनी फिल्म को ओटीटी पर 6 महीने बाद रिलीज करेंगे।

आमिर का मानना था कि उनकी फिल्म सुपरहिट होगी और थिएटर में लंबे समय तक चलेगी। इसलिए वे ओटीटी पर फिल्म देने में जल्दबाजी नहीं करेंगे।


11 अगस्त को रक्षाबंधन पर्व पर आमिर खान ने 'लाल सिंह चड्ढा' को रिलीज किया, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी। बुरी तरह फ्लॉप रही। आमिर खान को इतना करारा झटका लगा कि वे भारत छोड़ कर विदेश घूमने चले गए। कुछ दिनों बाद ही लौटे।

और अब, आमिर ने गुपचुप तरीके से फिल्म ओटीटी पर रिलीज कर दी। लोगों का ध्यान तब इस ओर गया जब नेटफ्लिक्स ने ट्वीट कर अनाउंस किया- अपने पॉपकॉर्न और गोलगप्पा तैयार रखिए क्योंकि लाल सिंह चड्ढा अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है।


यानी कि आमिर खान की यह महत्वाकांक्षी फिल्म लगभग सात सप्ताह बाद ही ओटीटी पर उपलब्ध हो गई और आमिर खान की अकड़ की हवा निकल गई।

ओटीटी पर भी घाटा!
बताया जा रहा है कि आमिर खान को जो रकम ओटीटी प्लेटफॉर्म वाले पहले ऑफर कर रहे थे उससे 50 से 60 करोड़ रुपये कम मिले हैं। चूंकि फिल्म फ्लॉप हो गई और आमिर ने पहले सौदा नहीं किया था, इसलिए यह नुकसान भी उठाना पड़ा।

फॉरेस्ट गम्प का रीमेक

लाल सिंह चड्ढा फिल्म 'फॉरेस्ट गम्म' का हिंदी रीमेक है। इसमें आमिर खान, करीना कपूर, मोना सिंह प्रमुख भूमिकाओं में हैं। अद्वैत चंदन ने फिल्म का निर्देशन किया है।


Edited by: Samay Tamrakar



और भी पढ़ें :