क्या करण-शाहरुख के बाद आनंद एल राय की फिल्म से भी बाहर हुए कार्तिक आर्यन? जानिए सच

पुनः संशोधित सोमवार, 31 मई 2021 (15:22 IST)
बॉलीवुड एक्टर का समय इन दिनों ठीक नहीं चला रहा हैं। बीते दिनों कार्तिक को की फिल्म 'दोस्ताना 2' से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। इसके बाद के प्रोडक्शन हाउस में बन रही फिल्म 'फ्रेडी' भी उनके हाथ से निकल गई।

वहीं हाल ही में खबरें वायरल हो रही है की इन दो फिल्मों से बाहर होने के बाद कार्तिक को की फिल्म से भी बाहर कर दिया गया है। ऐसे में कार्तिक आर्यन को चाहनेवाले फैंस काफी परेशान नजर आ रहे हैं।

खबरों के अनुसार आनंद एल राय जल्द ही कार्तिक को लेकर एक फिल्म बनाने वाले थे जिसे लेकर दोनों ने बीच बातचीत चल रही थी। कार्तिक ने फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ ली थी और नरेशन चल रहा था। गैंगस्टर पर आधारित इस फिल्म का निर्देशन आनंद और उनके असिस्टेंट आर्यन करने वाले थे।

बताया जा रहा था आनंद अब इस फिल्म में कार्तिक आर्यन की जगह आयुष्मान खुराना को कास्ट करने का विचार कर रहे हैं। लेकिन अब आनंद एल राय की टीम ने ऑफिशियल बयान जारी कर इन खबरों पर विराम लगा दिया है।

आनंद एल राय के कलर येलो प्रोडक्शन्स के प्रवक्ता ने बयान में लिखा, ये पूरी तरह से बेबुनियाद अफवाहें हैं। हम कार्तिक से किसी और फिल्म के लिए मिले थे और उस पर अभी भी बातचीत चल रही है। हमने आयुष्मान खुराना को कोई और फिल्म ऑफर की है और ये पूरी तरह से मिक्स अप का मामला है।

बता दें कि धर्मा प्रोडक्शन हाउस ने कार्तिक आर्यन को अनप्रोफेशनल और स्क्रिप्ट में दखलंदाजी का आरोप लगाते हुए फिल्म से बाहर कर दिया था। इसके बाद शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के तहत बन रही फिल्म फ्रेडी से भी कार्तिक बाहर हो गए थे।

कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की बाद करें तो वह जल्द ही हॉरर कॉमेडी 'भूल भुलैया 2' में नजर आएंगे। इसके अलावा उनकी ‍फिल्म 'धमाका' भी रिलीज के लिए तैयार है। साथ ही वह रोहित धवन की फिल्म भी साइन कर चुके हैं।




और भी पढ़ें :