करण जौहर बोले- यूपी में शूटिंग, मतलब बन गई कहानियां

पुनः संशोधित शनिवार, 27 नवंबर 2021 (17:30 IST)
गोवा में हो रहे से भारत की गूंज पूरी दुनिया में सुनाई दे रही है। वहीं इसी मंच से भारत के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश की भी गूंज पूरी दुनिया में फैल गई है। यहां फिल्म फेस्टिवल की मेजबानी कर रहे जाने-माने फिल्म निर्माता और निर्देशक ने समारोह के दौरान उत्तर प्रदेश की जमकर तारीफ की।


करण जौहर और मनीष पॉल फिल्म फेस्टिवल की होस्टिंग कर रहे हैं। करण जौहर ने समारोह के दौरान फिल्म परदेस का गाना गाते हुए पहले देश की तारीफ की फिर उत्तर प्रदेश की तारीफ की। करण जौहर ने फिल्म परदेश का प्रचलित 'लंदन देखा पेरिस देखा' गाना गाया और फिर यूपी की तारीफ करते हुए कहा कि, यूपी के लखनऊ, वाराणसी या कानपुर हो, वहां शूटिंग कर लें तो कहानियां अपने आप बन जाती हैं।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश सरकार ने प्रदेश में फिल्मों की शूटिंग को लेकर कई तरह की छूट दे रखी है साथ ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने यूपी में फिल्म सिटी बनाने का भी ऐलान कर दिया है।
इससे भी फिल्म इंडस्ट्री के लोगों में नई उम्मीद जगी है। पिछले दिनों यूपी में आर्टिकल 15, रेड, बरेली की बर्फी, टॉयलेट एक प्रेम कथा, प्रस्थानम आदि जैसी ब्लॉक बास्टर फिल्मों की शूटिंग हुई है।




और भी पढ़ें :