नेशनल अवॉर्ड सेरेमनी के लिए कंगना रनौट के पास नहीं थे महंगे कपड़े खरीदने के पैसे, पहनी थी खुद की डिजाइन की हुई ड्रेस

पुनः संशोधित रविवार, 24 जनवरी 2021 (13:14 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो खुद से जुड़ी यादें और किस्से अक्सर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बताया कि उन्हें 11 साल पहले फिल्म 'फैशन' के लिए नेशनल अवॉर्ड मिला था, जिसमें जाने के लिए उनके पास महंगे कपड़े खरीदने के लिए पैसे भी नहीं थे। इस वजह से उन्होंने खुद के द्वारा डिजाइन की हुई ड्रेस पहनी थी।
कंगना ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा है। कंगना ने लिखा, पहला नेशनल अवॉर्ड, इससे कई खास यादें जुड़ी हैं। मैं ये सम्मान जीतने वाली सबसे छोटी एक्ट्रसेस में से एक थी, साथ ही विमिन सेंट्रिक फिल्म और राष्ट्रपति भी महिला थीं। मैंने अपना सूट खुद डिजाइन किया था क्योंकि मेरे पास कुछ स्पेशल खरीदने के पैसे नहीं थे, सूट बुरा नहीं था...नहीं?

कंगना और प्रियंका चोपड़ा स्टारर 'फैशन' का डायरेक्शन मधु भंडारकर ने किया था और फिल्म में ग्लैमर वर्ल्ड की हकीकत को दिखाने की कोशिश की गई थी। इसमें कंगना का छोटा सा रोल था, लेकिन काफी दमदार था
मधुर भंडारकर ने एक इंटरव्यू में बताया था, 'कंगना कैरेक्टर में पूरी तरह उतर गई थीं। उनका रैम्प वॉक आज भी लोग याद करते हैं।'

कंगना रनौट के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो इन दिनों 'धाकड़' की तैयारी में बिजी हैं। इस फिल्म के जरिए वो पहली बार बड़े पर्दे पर एक्शन सीन करते दिखेंगी। इसमें उनके साथ अर्जुन रामपाल भी दिखाई देंगे। इसके अलावा वह जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' में भी नजर आने वाली हैं।



और भी पढ़ें :