'तेजस' में सिख सैनिक का किरदार निभाएंगी कंगना रनौट, तस्वीर शेयर कर बोलीं- वर्दी पर नाम पढ़कर...

पुनः संशोधित रविवार, 28 फ़रवरी 2021 (16:09 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस की कई फिल्में बैक टू बैक रिलीज होने वाली हैं। इनमें थलाइवी, धाकड़ और तेजस जैसी फिल्में शामिल है। थलाइवी और धाकड़ के बाद अब कंगना ने 'तेजस' पर काम शुरू कर दिया है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी है।
कंगना ने इस फिल्म में अपने किरदार को लेकर भी खास बात बताई है। कंगना रनौट ने वर्दी की तस्वीर शेयर की है, जिस पर तेजस गिल लिखा है।

इसके बारे में बताते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा, तेजस में सिख सोल्जर की भूमिका निभा रही हूं। आज अपने कैरेक्टर का पूरा नाम मेरी वर्दी पर पढ़ने के बाद मुझे इस बारे में पता चला। ये देखते ही मेरे चेहरे पर तुरंत स्माइल आ गई। हमारी लालसा और प्रेम के प्रकट होने का एक तरीका है। जितना हम समझते हैं, ब्रह्मांड उससे ज्यादा कई तरीकों से हमसे बात करता है।
इससे पहले भी कंगना ने तेजस को लेकर एक ट्वीट किया था। उस दौरान उन्होंने लिखा था कि एक नए सफर की शुरुआत कर रही हूं। तेजस की टीम के साथ मेरा लुक टेस्ट। कंगना के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग उनके बर्थ डे मंथ यानी मार्च से शुरू हो जाएगी।

यह फिल्म वायुसेना की एक महिला अधिकारी की कहानी है। जिसको सर्वेश मेवारा डायरेक्ट कर रहे हैं। फरवरी में ही इस फिल्म का पहला पोस्टर जारी हुआ था, जिसमें कंगना फाइटर प्लेन के साथ नजर आ रही थीं। इस फिल्म में कंगना इंडियन एयर फोर्स ऑफिसर का रोल निभाएंगी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रनौट की फिल्म 'थलाइवी' 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्म में वह जयललिता का किरदार निभाएंगी। इसके अलावा कंगना ने हाल ही में फिल्म 'धाकड़' की भोपाल शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है। वहीं कुछ दिनों पहले ही उन्होंने 'मणिकर्णिका रिटर्न्स' का भी ऐलान किया है।



और भी पढ़ें :