एक्टिंग को लेकर जाह्नवी कपूर ने मां श्रीदेवी से कही थी यह बात

पुनः संशोधित सोमवार, 8 अगस्त 2022 (17:37 IST)
हमें फॉलो करें
दिवंगत अदाकार श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी ने साल 2018 में फिल्म 'धड़क' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। भले ही जाह्नवी ने अपने अब तक के करियर में ज्यादा फिल्में ना की हो लेकिन वह अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं।


हाल ही में जाह्नवी ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी मां श्रीदेवी को याद किया। उन्होंने कहा, मुझे अपनी मां श्रीदेवी की बहुत याद आती है और उन्हें यह करियर उनके लिए बनाना है, जिससे उनकी मां उन पर प्राउड फील कर सकें।


जाह्नवी ने कहा, मॉम हमेशा मुझसे कहती रहती थीं कि तुम बहुत भोली हो। तुम आसानी से लोगों की बातों में आ जाती है, फिर तुम उतनी ही जल्दी हर्ट भी हो जाती हो। तुम्हें इस इंडस्ट्री में सर्वाइव करने के लिए अलग तरह से मजबूत बनाना होगा।मैं नहीं चाहती कि तुम वैसी बनो।

जाह्नवी ने बताया कि उनकी मां उनसे कहती थीं कि लोग मेरी 300 फिल्मों को तुम्हारी पहली फिल्म से कंपेयर करेंगे। तुम उसे कैसे डील करोगी? तब मैंने मां से कहा था कि मुझे पता है कि ये बहुत मुश्किल होने वाला है। पर ये भी पता था कि यदि मैं एक्टिंग नहीं करूंगी तो जिंदगीभर दुखी रहूंगी।

जान्हवी से पूछा गया कि लोग वास्तव में उनकी फिल्मों की तुलना श्रीदेवी से करते हैं? तो इसके जवाब में उन्होंने कहा, 'हां, बिल्कुल। मेरी पहली फिल्म को उनकी कई फिल्मों से कंपेयर किया गया था। मुझे और किसी चीज के बारे में कुछ नहीं पता। मैं बस उनके लिए यह करियर बनाना चाहती हूं। उनका नाम रोशन करना चाहती हूं।

बता दें कि जाह्नवी कपूर हाल ही में फिल्म 'गुडलक जैरी' में नजर आईं। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। वह जल्द ही राजकुमार राव केसाथ 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में दिखेंगी।



और भी पढ़ें :