बैक टू बैक 3 फिल्मों में नजर आने वाली हैं जैकलीन फर्नांडिस, 'भूत पुलिस' में एक्ट्रेस का किरदार होगा 'सेक्सी और ग्लैम'

पुनः संशोधित सोमवार, 9 नवंबर 2020 (16:12 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस का अगला साल काफी बिजी रहने वाला है क्योंकि एक्ट्रेस एक नहीं, दो नहीं बल्कि बैक टू बैक तीन फिल्मों में नज़र आने वाले हैं। जैकलीन अनलॉक के बाद से 'वर्किंग मोड़' में हैं, और उनके पास किक 2, और जैसी 3 बड़े बैनर की फिल्में है।

जैकलीन हाल ही में 'भूत पुलिस' की शूटिंग के लिए धर्मशाला रवाना हो गई हैं और दिवाली के दौरान वहीं रहेंगी। अपने आगामी जाम-पैक शेड्यूल के साथ, एक सेट से दूसरे सेट का रुख करने के साथ-साथ अभिनेत्री एक किरदार से दूसरे किरदार में ढ़लते हुए नजर आएंगी।

हाल ही में 'भूत पुलिस' से उनके किरदार के बारे में पूछे जाने पर जैकलीन ने खुलासा किया, वह सुपर सेक्सी और ग्लैम है। चूंकि फिल्म शूटिंग अभी हाल ही में शुरू की गई है, अभिनेत्री अपने किरदार के बारे में कुछ ज़्यादा नहीं बता सकती, लेकिन वह दर्शकों से वादा करती है कि यह किरदार उनके अब तक के किरदारों से बेहद हटकर और अलग है।
'भूत पुलिस' के अपने सह-कलाकारों के बारे में बात करते हुए, जैकलीन ने आगे कहा, सैफ और मैंने रेस 2 में साथ काम किया है। हम सिर्फ सह-कलाकार नहीं हैं, बल्कि दोस्त हैं। लेकिन अर्जुन और यामी, जिनके साथ मैं पहली बात काम कर रही हूं, वे भी बहुत मजेदार हैं।

जैकलीन अपने विभिन्न प्रोजेक्ट्स के साथ 'होप-स्किप-जंप' मोड में होंगी। वह बहुत ही कम समय में 3 बहुमुखी किरदारों को निभाते हुए दिखाई देंगी, जो निश्चित रूप से दर्शकों के लिए एक ट्रीट होगी।
अभिनेत्री लगभग एक महीने के लिए पहाड़ी वादियों में रहेंगी, जिसके बाद वह मुंबई लौट कर रणवीर सिंह के साथ रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस का रुख करेंगी। निश्चित रूप से, दर्शक जैकलीन को फिर से पर्दे पर देखना का बेसब्री से इंतजार है।




और भी पढ़ें :