विघ्नहर्ता गणेश : देखिए मूषक किस तरह बिगाड़ते हैं भगवान गणेश की छवि

Last Updated: सोमवार, 8 नवंबर 2021 (14:08 IST)
हमें फॉलो करें
सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो में इस समय चल रही कथा में दिखाया जा रहा है कि और उनके साथी मिलकर योजना बनाते हैं कि वे विकर्मा की पुत्रियों से नहीं मिलेंगे। आने वाले एपिसोड्स में मूषक, विकर्मा के समक्ष गणेश को लेकर भ्रांतियां फैलाएंगे ताकि विकर्मा इस विवाह के प्रस्ताव को अस्वीकार कर दें।


आने वाले ट्रैक में दिखाया जाएगा कि विकर्मा अपनी पुत्रियों रिद्धि-सिद्धि के साथ, उनके होने वाले वर गणेश को देखने के लिए कैलाश की ओर रवाना होते हैं। आगे जब विकर्मा गणेश को देखने के लिए कैलाश की ओर बढ़ते हैं, तब वो मूषक से मिलते हैं और उनसे गणेश के स्वभाव के बारे में पूछते हैं।

इस पर मूषक गणेश की गलत छवि पेश करते हैं। बहुत से सवालों के जवाब में मूषक लगातार विकर्मा के समक्ष गणेश की छवि बिगड़ते नजर आएंगे। इसके पश्चात विकर्मा गणेश से मिलते हैं, जहां मूषक के बताए अनुसार इस विवाह को टालने के लिए गणेश जानबूझकर अपना खराब स्वभाव प्रस्तुत करते हैं।
आने वाले एपिसोड्स के बारे में चर्चा करते हुए अद्वैत कुलकर्णी ने कहा, इस शो के आगामी ट्रैक से बहुत-सी उम्मीदें की जा सकती है। गणेश, विवाह नहीं करना चाहते क्योंकि उन्हें अपनी स्वतंत्रता बहुत पसंद है और उन्हें लगता है कि शादी के बाद वो रिद्धि और सिद्धि के साथ जीवन भर के लिए बंधकर रह जाएंगे।

उन्होंने कहा, उनके परम मित्र और साथी मूषक उनकी इस योजना में उनका साथ देते हैं और इसका प्रभाव विकर्मा पर भी पड़ता है। आने वाले एपिसोड्स में दर्शकों को काफी कुछ मनोरंजक चीजें देखने को मिलेंगी। यह बड़ा मस्ती भरा होगा! मुझे उम्मीद है कि दर्शक आने वाले ट्रैक को एंजॉय करेंगे, क्योंकि इसमें बहुत-सा हास्य शामिल होगा।



और भी पढ़ें :