कोरोनावायरस की चपेट में आईं हिमांशी खुराना, किसान आंदोलन में हुई थीं शामिल

पुनः संशोधित रविवार, 27 सितम्बर 2020 (15:03 IST)
कोरोनावारयस का प्रकोप देश में बढ़ता ही जा रहा है। कई सेलेब्स भी इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना भी पाई गई हैं। हिमांशी ने सोशल मीडिया के जरिए ये जानकारी दी है।

हिमांशी खुराना ने पोस्ट शेयर कर बताया, मैं आप सभी को यह बताना चाहती हूं कि काफी सावधानी बरतने के बावजूद मेरे कोरोना टेस्ट के रिजल्ट्स पॉजिटिव आए हैं। आप सभी जानते हैं कि मैंने एक प्रोटेस्ट में भाग लिया था और वहां लोगों की काफी भीड़ थी। इतने लोगों के संपर्क में आने के बाद मैंने सोचा कि सावधानी के तौर पर मैं खुद का कोरोना टेस्ट करवा लूं।

उन्होंने आगे कहा, आपको बताना चाहती हूं कि रैली के वक्त जो भी लोग मेरे संपर्क में आए है वह कृपया अपनी जांच करवा लें और रैली के दौरान सावधान रहें। जो लोग भी प्रदर्शन कर रहे हैं, उनसे मेरी गुजारिश है कि वह यह ना भूलें कि अभी हम महामारी के दौर से गुजर रहे हैं। इसलिए आप अपना ध्यान रखें।
बता दें कि हिमांशी खुराना ने हाल ही में उन्होंने पंजाब के किसानों संग प्रदर्शन में हिस्सा लिया था। ऐसे में उनका कोरोना की चपेट में आना उन सभी को भी खतरे में डाल देता है जो उस प्रदर्शन में शामिल थे।




और भी पढ़ें :