आर्थिक तंगी से जूझ रहीं पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित एक्ट्रेस, बोलीं- जरूरी सामान तक नहीं खरीद पा रही

पुनः संशोधित बुधवार, 22 जुलाई 2020 (17:48 IST)
Photo : Twitter
टीवी का पॉपुलर शो 'हमारी बहू सिल्क' फेम एक्ट्रेस सरिता जोशी ने सीरियल को लेकर कहा कि उन्हें पिछले 7 महीने से फीस नहीं मिली है और उनके पास इस समय गुजारा करने तक के पैसे नहीं है। कोरोना महामारी के चलते देशभर में लॉकडाउन लागू किया गया था, जिसका असर आम लोगों से लेकर स्टार्स तक पर देखने के लिए मिला।
सरिता जोशी को पिछले साल पद्मश्री अवार्ड से सम्मानित किया गया था। उनका कहना है कि वह अकेली हैं और सीनियर सिटिजन हैं। ऐसे में उनकी फीस नहीं मिलने से वह अपनी रूटीन लाइफ के जरूरी सामान तक नहीं खरीद पा रही हैं।
सरिता जोशी ने कहा कि वो एक वरिष्ठ नागरिक हैं और अकेले रहती हैं। वो तबसे काम कर रही हैं, जब वो आठ साल की थीं। उनका कहना है कि इसका मतलब ये नहीं है कि वो अपनी मेहनत की कमाई को ऐसे जानें दें। अब 7 महीने से ऊपर हो गया है और सिंटा और प्रोड्यूसर के कहने के बाद भी कोई समाधान नही निकला है।
सरिता ने कहा कि महामारी के चलते, उन्होंने फैसला किया था कि वो कुछ महीने काम नहीं करेंगी, लेकिन उन्हें डेली जरूरतों को पूरा करने के लिए पैसों की जरूरत है। एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने अपने काम में कभी भी अपनी उम्र को आने नहीं दिया। कॉन्ट्रेक्ट में, 10 घंटे का जिक्र है, लेकिन कई बार उन्होंने 12-15 घंटे काम किया क्योंकि उन्हें अपना एपीसोड खत्म करना होता था।

बता दें, सरिता जोशी 'बा बहू और बेबी', 'एक महल हो सपनों का' और 'खिचड़ी रिटर्न्स' जैसे टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। इतना ही नहीं, सरिता जोशी नजर, डरना जरूरी, दसविदानिया सिंघम रिटर्न्स, सिंबा जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं।




और भी पढ़ें :