द फैमिली मैन 2 के लिए मनोज बाजपेयी को मिली कितनी फीस?

Last Updated: बुधवार, 16 जून 2021 (08:18 IST)
नामक वेबसीरिज को बेहद पसंद किया जा रहा है। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस सीरिज की खूब डिमांड है। सारे किरदारों को खूब पसंद किया गया है। मनोज बाजपेयी, सामंथा अक्किनेनी, प्रियमणि, शरीब हाशमी के न केवल किरदार पसंद ‍किए गए बल्कि इनका अभिनय भी दिल जीतने वाला है।

नौ एपिसोड में फैली द फैमिली मैन का ‍निर्देशन भी राज और डीके ने किया है। सीजन 2 का इंतजार लंबे समय से किया जा रहा था और यह फल मीठा साबित हुआ है। सीरिज के स्ट्रीमिंग होने के पहले जरूर कुछ विवाद हुए थे, लेकिन बाद में ये थम गए।


मनोज बाजपेयी ने इसमें श्रीकांत तिवारी नामक लीड रोल अदा किया है। किरदार की जो डिमांड उसके अनुरूप मनोज ने अभिनय किया है। वे कितने बेहतरीन एक्टर हैं, ये बताने की जरूरत नहीं है। बताया गया है कि मनोज को द फैमिली मैन 2 में अभिनय करने के बदले में 10 करोड़ रुपये फीस मिली है जो ‍कि एक भारी-भरकम फीस है।

दक्षिण भारतीय एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी ने इसी सीरिज के जरिये डिजीटल डेब्यू किया है। राजी नामक ‍किरदार में उन्होंने क्या एक्टिंग की है कि देखने वाले दंग रह गए हैं। निगेटिव किरदार में भी वे दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही हैं। उन्हें 5 से 6 करोड़ रुपये मिले हैं। जबकि मनोज की पत्नी का किरदार ‍निभाने वाली प्रियमणि को 3 से 4 करोड़ रुपये मिले हैं।

फिल्मों के अलावा अब वेबसीरिज में भी अभिनय करने के बदले में अच्छी फीस मिलने लगी है और यह कलाकारों के हित की बात है।



और भी पढ़ें :