जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की फिल्म 'मुंबई सागा' का ट्रेलर रिलीज

पुनः संशोधित शुक्रवार, 26 फ़रवरी 2021 (15:58 IST)
और इमरान हाशमी की फिल्म 'मुंबई सागा' का ट्रेलर रिलीज होग गया है। इस फिल्म में इमरान और जॉन के अलावा सुनील शेट्टी, काजल अग्रवाल, रोहित रॉय, अंजना सुखानी, प्रतीक बब्बर और गुलशन ग्रोवर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।
फिल्म का ट्रेलर एक्शन, दमदार डायलॉग्स और फाइट सीन्स से भरा हुआ है। फिल्म के ट्रेलर को ट्विटर पर शेयर करते हुए इमरान हाशमी ने लिखा, मेरी गोली से बचने के लिए अमर्त्य राव को बार बार खुशकिस्मत होना पड़ेगा। और मुझे सिर्फ एक बार। पेश है इस साल के सागा का ट्रेलर।

फिल्म में इमरान हाश्मी पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर की शुरुआत होती है गुस्साए अमर्त्य राव (जॉन अब्राहम) के साथ जो कहते हैं कि कोई भी हफ्ता नहीं देगा। इसी के साथ मुंबई की सड़कों पर उनके फाइट सीन्स भी हैरान कर देने वाले हैं।
फिल्म की कहानी अस्सी और नब्बे के उस दौर में स्थापित है, जब मुंबई में गैंगस्टर्स का बोलबाला था। सड़कों-रास्तों पर छोटे-मोटे कारोबार कर रहे दुकानदारों से हफ़्ता वसूली के दृश्य आम थे।

फिल्म की कहानी जहां मुख्य रूप से जॉन अब्राहम और इमरान हाश्मी के इर्दगिर्द घूमती है वहीं इसमें सुनील शेट्टी और समीर सोनी का भी बेहद अहम रोल है। फिल्म की कहानी को 1980 और 1990 के दशक में सेट किया गया है।
मुंबई सागा का निर्देशन संजय गुप्ता ने किया है। संजय गुप्ता इससे पहले काबिल, शूटआउट एट वडाला और कांटे जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं और अब दर्शकों के सामने 'मुंबई सागा' पेश करने जा रहे हैं।




और भी पढ़ें :