जल्द बनेगा माधुरी दीक्षित और आमिर खान की इस सुपरहिट फिल्म का रीमेक!

डायरेक्टर इंदर कुमार आमिर खान और माधुरी दीक्षित की सुपरहिट फिल्म दिल का रीमेक बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों स्टार किड्स के डेब्यू के साथ-साथ ही रीमेक फिल्मों का सिलसिला चल रहा है। बॉलीवुड में अब तक कई फिल्मों के रीमेक बन चुके हैं। अब इस कड़ी में एक और हिट फिल्म का नाम जुड़ने जा रहा है। जल्द ही और की सुपरहिट फिल्म 'दिल' का रीमेक बनने वाला है।

हाल में डायरेक्टर ने बताया है कि वो आमिर खान और माधुरी दीक्षित की 'दिल' का रीमेक बनाने जा रहे हैं, जिसकी प्लानिंग वो काफी समय से कर रहे थे। इंदर कुमार ने इस बात की जानकारी भी दी है कि उन्होंने 'दिल' के रीमेक के लिए स्क्रिप्ट भी तैयार कर ली है। ये फिल्म उस समय में काफी हिट थी जिसके बाद इसे रीमिक्स का रूप दिया जा रहा है।

इंदर कुमार के अनुसार, ‘मैं पिछले काफी समय से दिल के रीमेक की प्लानिंग कर रहा हूं। हम लोगों ने इसके लिए स्क्रिप्ट भी तैयार कर ली है। अभी हमने इसे 'दिल अगेन' नाम दिया है।’ जब इंदर कुमार से पूछा गया कि क्या वो इस फिल्म में आमिर और माधुरी को ही लेंगे? तो उन्होंने बताया कि ‘मैं यह फिल्म दो नए कलाकारों के साथ बनाऊंगा। हालांकि अभी हमने इसके लिए कास्टिंग शुरू नहीं की है।’

इंदर कुमार इस समय फिल्म टोटल धमाल के पोस्ट प्रोडक्शन में जूटे हैं। इंदर कुमार ने उम्मीद जताई की वो अपने अगले प्रोजेक्ट के की शुरुआत जल्द शुरू करेंगे। अब देखना होगा स्क्रिप्ट तैयार है तो वो किस कलाकार को लेते हैं और कैसी फिल्म होती है।

 

और भी पढ़ें :