अनन्या पांडे को 'बेबी सिस्टर' मानती हैं दीपिका पादुकोण

पुनः संशोधित शुक्रवार, 21 जनवरी 2022 (17:59 IST)
निर्देशक शकुन बत्रा की फिल्म 'गहराइयां' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और धैर्य करवा की मुख्य भूमिका है। इस बीच ने फिल्म के अन्य कलाकारों के साथ अपनी बॉन्डिंग पर बात की।

दीपिका पादुकोण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह अपने को-स्टार्स की तारीफों के पुल बांधती नजर आ रही हैं। दीपिका ने धैर्य करवा को अपना 'बड़ा भाई' और अनन्या पांडे को अपनी 'बेबी सिस्टर' बताया है।

वीडियो में दीपिका ने कहा, अनन्या, धैर्य और सिड, मुझे लगता है कि सेट पर हमने सबसे शानदार समय बिताया है। मेरे लिए धैर्य एक बड़े भाई की तरह हैं, जिन्हें मैं जानती हूं कि यदि मुझे किसी तरह की समस्या है तो मैं आधी रात को भी उन्हें फोन कर सकती हूं और वह वहां पहुंच जाएंगे।
दीपिका ने कहा, अनन्या मेरे लिए 'बेबी सिस्टर' की तरह है और ये बात पूरी दुनिया जानती है। वह मेरी बहन से भी छोटी है, लेकिन बहुत ही बुद्धिमान और प्रतिभाशाली है। मुझे लगता है सिड को फिल्म गली बॉय से मैंने बहुत करीब से देखा है और मैं उनकी उस यात्रा को देख सकती हूं। उन्होंने फिल्म के लिए जिस तरह से मेहनत की है, उनका विकास देखने लायक है। सिद्धांत वह हैं, जिनसे मैं बहुत प्यार करती हूं और हमने जिंदगी भर के लिए दोस्त बनाए हैं।
जौस्का फिल्म्स के सहयोग से वायकॉम18 स्टूडियोज और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा साथ मिलकर प्रोड्यूस की गई फिल्म 'गहराइयां' का वर्ल्ड प्रीमियर 11 फरवरी, 2022 को अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा।



और भी पढ़ें :