माधुरी दीक्षित के रियलिटी शो 'डांस दीवाने' के सेट पर कोरोना का कहर, 19 क्रू मेंबर्स की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

Last Updated: बुधवार, 31 मार्च 2021 (12:27 IST)
देशभर में कोरोना एक बार फिर से तेजी से अपने पैर पसार रहा है। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी कोरोना का कहर देखने को मिल रहा है। कोविड गाइडलाइन का पालन करते हुए कई फिल्मों और शोज की शूटिंग की जा रही है। हालांकि, इतनी सावधानियों को बरतने के बाद भी आए दिन किसी ना किसी सेलिब्रिटी के कोविड पॉजिटिव होने की खबरें सामने आ रही हैं।

अब रियलिटी डांस शो 'डांस दीवाने' के सेट पर कोरोना का कहर टूटा है। शो के 18 क्रू मेंबर्स के कोविड पॉजिटिव पाए जाने की खबर सामने आई है।
इस शो में सेलेब्रिटी माधुरी दीक्षित, तुषार कालिया, धर्मेश येलांदे बतौर जज नजर आते हैं और राघव जुयल शो को होस्ट करते हैं।

खबरों के अनुसार शो डांस दीवाने से जुड़े कुछ क्रू मेंबर्स कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्हें तत्काल ही मेडिकल सुविधाएं उपलब्ध कराई गई हैं और अभी उन्हें क्वारनटीन में रखा गया है। इसके अलावा कहा गया कि 'सुरक्षा से जुड़े सभी सेफ्टी प्रोसीजर्स को ध्यान में रखा गया है और उस जगह को पूरी तरह सैनिटाइज किया गया है, जहां क्रू मेंबर्स एक-दूसरे से मुलाकात किया करते थे।

डांस दीवाने 3 के प्रोडूसर अरविंद राव ने उन 18 क्रू मेंबर्स की जगह नए मेंबर्स का चयन कर दिया गया है, ताकि शूट पर असर न पड़े। FWICE यानी फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्पलॉइज के जनरल सेक्रेटरी अशोक उपाध्याय ने भी ‘डांस दीवाने 3’ के सेट पर 18 लोगों के कोविड पॉजिटिव होने की पुष्टि की है।



और भी पढ़ें :