कमांडो 3 के इस सीन में स्कूल गर्ल की स्कर्ट खींचते दिखा पहलवान, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

Last Updated: शुक्रवार, 29 नवंबर 2019 (15:49 IST)
हमें फॉलो करें
की सबसे सफल फिल्म ‘कमांडो’ सीरीज की तीसरी फिल्म ‘कमांडो 3’ आज रिलीज हो चुकी है। हाल ही में फिल्म के निर्माताओं ने एक्टर का एंट्री सीन शेयर किया था। फिल्म के इस सीन पर अब सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है। दरअसल इस 5 मिनट के वीडियो में विद्युत जामवाल स्कूल की लड़कियों से छेड़छाड़ करने वाले कुछ पहलवानों से लड़ते नजर आ रहे हैं।
इस वीडियो की शुरुआत अखाड़े के सीन से होती है, जहां कुछ पहलवान पहलवानी करते दिखाई दे रहे हैं। इसी दौरान एक पहलवान अखाड़े से बाहर आकर स्कूल की एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने लगता है और उसकी स्कर्ट उठाने की बात करता है। तभी विद्युत जामवाल की एंट्री होती है। फिर विद्युत उस पहलवान की जमकर धुलाई करते हैं। इसके बाद विद्युत उस अखाड़े में मौजूद बाकी पहलवानों की भी धुलाई करते हैं।












#2DaysToGo for #Commando3 #VipulAmrutlalShah @aditya_datt @sarkarshibasish @reliance.entertainment #SunShinePictures #MotionPictureCapital @adah_ki_adah @angira @gulshandevaiah78 @zeemusiccompany @pvrpictures

A post shared by Vidyut Jammwal (@mevidyutjammwal) on


फिल्म के इस सीन को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर नाराजगी जाहिर की है। जहां कुछ लोग स्कूली बच्ची का सेक्शुअल हैरेसमेंट दिखाए जाने से नाराज हैं, वहां कुछ लोग पहलवानों की गलत छवि दिखाने का विरोध कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा है, “कम से कम बच्चों के साथ ऐसे घटिया सीन तो फिल्मों में मत डालो। उसकी क्या उम्र होगी। वह बच्ची है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “पब्लिसिटी के लिए बच्चों की न्यूडिटी दिखाना सही नहीं है।” एक यूजर का कमेंट है, “छी इतना गंदा सीन।”
वहीं, कई यूजर्स ने सेंसर बोर्ड पर भी सवाल उठाया है कि उन्होंने इस सीन को पास कैसे कर दिया, जबकि हाल ही में एक हॉलीवुड फिल्म में शराब की बोतल और गिलास तक को ब्लर कर दिया गया था।

पहलवानों का समर्थन करते हुए एक यूजर ने कमेंट किया है, “क्या कभी तुमने पहलवानी की है, जो ये सब नेगेटिव किरदार दिखा रहे हो। कुछ तो शर्म कर लो।” एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “कुश्ती को इसमें ना लाएं...पहलवान कभी इस तरह की गंदी हरकत नहीं करते हैं।” एक यूजर का कमेंट है, “भारतीय फिल्म इतिहास में पहली बार अखाड़े के पहलवानों का इतना निकृष्ट चित्रण किया गया है।”
बता दें कि ‘कमांडो’ फ्रेंचाइजी की इस तीसरी फिल्म को आदित्य दत्त ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में विद्युत जामवाल के अलावा अदा शर्मा और गुलशन देवैया लीड रोल में हैं।



और भी पढ़ें :