Bigg Boss 15 : शमिता शेट्टी पर भड़के सलमान खान, बोले- लानत है...

पुनः संशोधित शनिवार, 4 दिसंबर 2021 (13:00 IST)
‍ 'बिग बॉस 15' में अक्सर पर कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी का पक्ष लेने के आरोप लगते रहे हैं। लेकिन इस वीकेंड का वार में दर्शकों की यह शिकायत दूर होने वाली है। सलमान सबके सामने शमिता शेट्टी को जमकर फटकार लगाने वाले हैं।

हाल ही में शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है। इस प्रोमो में घरवालों के गुनाहों का हिसाब करती नजर आ रही हैं। वह सभी कंटेस्टेंट्स से बोलती हैं कि उन्हें बताना है कि उनकी नजर में कौन गुनहगार है। रश्मि देसाई, अभिजीत बिचुकले का नाम लेती हैं और बताती हैं कि उन्होंने दो बार शमिता को 'पैर की जूती' बताया।

यह सुनकर शमिता शेट्टी भड़क जाती हैं। शमिता सलमान से अभिजीत की शिकायत करते हुए कहती हैं अभि‍जीत ने उन्हें गाली दी। इसके बाद अभिजीत कहते हैं कि उन्होंने मेरे नाम का मजाक उड़ाया है। वह बिचुकले को टुचुकले बोलती हैं। शमिता कहती हैं कि वह इस शो में क्यों आया है तो सलमान भड़क जाते हैं।
इसके बाद सलमान शमिता शेट्टी से बोलते हैं कि अभिजीत ने आपको गाली नहीं दी है। जब शमिता बोलती हैं कि क्यों मुझे पैर की जूती कहा? इस पर सलमान भड़कते हुए कहते हैं, उसके बुलाने से क्या आप पैर की जूती हो जाती हो? ये जो आपने कहा कि वो यहां क्यों आया है वो गलत है। लानत है।



और भी पढ़ें :