सिद्धू मूसेवाला की मौत पर एपी ढिल्लन ने पंजाबी सिंगर्स के अंधेरे पक्ष को किया उजागर

Last Updated: मंगलवार, 31 मई 2022 (15:24 IST)
हमें फॉलो करें
पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की गोली मार कर हत्या कर दी गई, जिससे सभी लोग स्तब्ध रह गए। 28 साल के इस मशहूर गायक का ऐसा अंत होगा किसी ने सोचा भी नहीं था। पंजाबी-कैनेडियन रैपर ने सिद्धू मूसेवाला को श्रद्धांजलि दी और एक नोट लिखा जिसमें उन्होंने पंजाबी सिंगर्स की पर्दे के पीछे की कठिनाइयों को उजागर किया। 
एपी ढिल्लन ने लिखा- अधिकांश लोगों को यह पता नहीं होगा कि एक पंजाबी कलाकार के रूप में पर्दे के पीछे रोजाना आपको किस हद तक पेश आना पड़ता है। आपको लगातार जज किया जाता है, नफरत भरी टिप्पणियों, धमकियों और नकारात्मक ऊर्जा का सामना करना पड़ता है। लेकिन हम वही कर रहे हैं जो हम करना पसंद करते हैं। 
 
साथ ही एपी ढिल्लन ने यह भी लिखा- सिद्धू की हमेशा मैंने इस बात के लिए प्रशंसा की कि किस तरह से उन्होंने उभर कर अपना मकाम बनाया। वह अपने प्रति बेहद ईमानदार था। आज मैं उनके परिवार और समाज के लिए प्रार्थना कर रहा हूं। हमें और बेहतर बनना होगा। 
 
गौरतलब है कि सिद्धू की 29 अप्रैल को गोली मारकर हत्या कर दी थी। हाल ही में उन्होंने विधानसभा चुनाव लड़ा था जिसमें वे हार गए थे। हत्या के एक दिन पहले ही सरकार ने उनकी सुरक्षा हटाई थी और यह हादसा हो गया।



और भी पढ़ें :