स्ट्रेच मार्क्स पर जरीन खान हुई ट्रोल, सपोर्ट में उतरीं अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वो उदयपुर सीटी के एक लेक के सामने खड़ी नजर आ रही हैं। तस्वीर में जरीन खान के साफ दिखाई दे रहे थे, यह देखकर सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन्हें बुरी तरह करना शुरू कर दिया।
ALSO READ:
900 किमी पैदल चलकर अक्षय कुमार से मिलने पहुंचा क्रेजी फैन, एक्टर ने शेयर किया वीडियो


हालांकि, जरीन ने बड़ी ही बेबाकी से ट्रोलर्स को जवाब दिया और उन्हें चुप करवा दिया। जरीन खान ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा कि बहुत सारे लोग ये जानने के लिए उत्साहित हैं कि मेरे पेट के साथ क्या हुआ है, ये एक इंसान का नेचुरल पेट है।
जिसने 15 किलो वेट कम किया है, ऐसा ही दिखता है जब फोटोशॉप नहीं किया जाता है। जरीन ने अपने ट्रेलर्स को ऐसे ही चुप करवाया, साथ ही इसके बाद जरीन खान का कॉन्फिडेंस और भी ज्यादा बढ़ गया। जरीन खान के फैंस भी उनके सपोर्ट में उतर आए।

जरीन खान को सपोर्ट करने के लिए अनुष्का शर्मा भी सामने आईं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक नोट लिखकर जरीन को खूबसूरत एक्ट्रेस बताया। अनुष्का शर्मा ने लिखा, जरीन तुम बहुत खूबसूरत और बहादुर, स्ट्रांग हो। जैसी हो वैसे परफेक्ट हो।

जरीन खान ने बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ पंजाबी फिल्मों में भी अपनी पहचान बनाई है। फिल्म वीर से बॉलीवुड में अपना कदम रखने वाली जरीन खान ने अब तक हाउसफुल 2, हेट स्टोरी 3 और अकसर जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाई है। जरीन खान इन दिनों उदयपुर में फिल्म 'हम भी अकेले तुम भी अकेले' की शूटिंग कर रही हैं।



और भी पढ़ें :