अगले वर्ष 3 फिल्में बनाएंगी अनुष्का शर्मा

मुंबई| पुनः संशोधित गुरुवार, 10 दिसंबर 2015 (18:45 IST)
हमें फॉलो करें
मुंबई। बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अगले साल तीन फिल्में बनाने जा रही हैं। अनुष्का इन तीनों फिल्मों में एक्टिंग करेंगी, लेकिन फिलहाल इसकी कोई औपचारिक घोषणा नहीं की गई है।
अनुष्का शर्मा ने इस वर्ष प्रदर्शित फिल्म 'एनएच 10' से बतौर निर्माता अपनी शुरुआत की है। 'एनएच 10' को दर्शकों की तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। चर्चा है कि अनुष्का अगले साल तीन और फिल्में प्रोड्यूस करने जा रही हैं।
 
चर्चा है कि पहली फिल्म थ्रिलर होगी, जिसे 'एनएच 10' के निर्देशक नवदीप सिंह ही निर्देशित करेंगे। दूसरी फिल्म से अंशई लाल निर्देशन में कदम रखेंगे, जबकि तीसरी फिल्म का निर्देशन अक्षत वर्मा करेंगे। अक्षत वर्मा फिल्म 'डेली बेली' के  एसोसिएट डायरेक्टर थे। अंशई रोमांटिक-कॉमेडी बनाएंगे और अक्षत की फिल्म पूरी तरह से कॉमेडी जॉनर की होगी।
 
अनुष्का इन तीनों फिल्मों में एक्टिंग करेंगी, लेकिन फिलहाल इसकी कोई औपचारिक घोषणा नहीं की गई है। अनुष्का इन दिनों करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन भी अहम  भूमिकाओं में हैं। फिल्म अगले साल दिवाली पर रिलीज हो सकती है। (वार्ता)



और भी पढ़ें :