अनुराग कश्यप की बेटी आलिया का खुलासा- अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने किया था यौन उत्पीड़न

Last Updated: शनिवार, 27 फ़रवरी 2021 (14:51 IST)
की बेटी आलिया का खुलासा- अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने किया था : बॉलीवुड फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की बेटी इन दिनों चर्चा में हैं। आलिया ने कुछ दिन पहले अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, जिसपर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। ट्रोलिंग से आलिया बेहद दुखी है।

अब आलिया ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के जरिए आलिया ने अपना दुख अपने फैंस के साथ शेयर किया साथ ही उनके साथ हुए यौन उत्पीड़न के बारे में भी बताया। आलिया कश्यप ने एक पोस्ट लिखकर ट्रोल करने वालो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

आलिया ने लिखा, पिछले कुछ सप्ताह मेरी मेंटल हेल्थ ठीक नहीं थी। जब से मैंने लॉन्जरी में अपनी फोटोज शेयर की थी, उस पर मुझे बहुत भद्दे और अपमानजनक कमेंट्स किए गए थे। मैंने पहले कभी इतना डर महसूस नहीं किया है... मैंने इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट करने का भी सोचा। इस तरह की हरकतें रेप कल्चर को बढ़ावा देती हैं, जो देश की हर महिला के लिए गलत है।
आलिया ने ये भी कहा कि लोग दुष्कर्म पीड़िताओं के लिए कैंडल मार्च निकालते हैं, लेकिन महिला के जीते जी तो उसकी रक्षा नही करते। सच तो ये है कि भारत में महिलाएं अपने पूरे जीवन में यौन शोषण का सामना करते हुए बड़ी होती हैं। मैं ऐसे ही कमेंट्स सुनते हुए बड़ी हुई हूं, इतना ही नहीं जब मैं बहुत कम उम्र की थी तो एक अधेड़ उम्र के आदमी ने यौन शोषण किया था। सच यह है कि लोगों ने मुझे प्रताड़ित किया उसमें महिलाएं भी शामिल हैं, ये सभी पाखंडी है।
आलिया ने इससे पहले एक वीडियो में रोते हुए बताया था कि उनका सोशल मीडिया पर हॉट तस्वीरे शेयर करना भारी पड़ गया। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कहा कि बोल्ड तस्वीरे शेयर करने के बाद उन्हें जान से मारने तक की धमकी मिल रही है। जिसके कारण वो काफी डर गई हैं।

बता दें कि आलिया कश्‍यप अनुराग कश्यप और उनकी एक्स वाइफ आरती बजाज की बेटी हैं। आलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिंग हैं और अपनी तस्‍वीरें साझा करती रहती हैं। वह यूएस के कैलिफॉर्निया में रहती हैं।



और भी पढ़ें :