'दसवीं' का ट्रेलर देख खुश हुए अमिताभ बच्चन, बेटे अभिषेक को बताया अपना सच्चा 'उत्तराधिकारी'

पुनः संशोधित गुरुवार, 24 मार्च 2022 (15:02 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्टर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'दसवीं' को लेकर सुर्खियों में है। फिल्म में अभिषेक बच्चन एक जाट नेता का किरदार निभा रहे है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।


अभिषेक बच्चन की फिल्म 'दसवीं' का ट्रेलर देखने के बाद भी अपने बेटे की तारीफ करने से खुद को रोन नहीं पाए। अमिताभ ने अपने ब्लॉग में अभिषेक को अपना सबसे सच्चा उत्तराधिकारी बताया है।

अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा, 'एक पिता के लिए सबसे बड़ी खुशी अपने बच्चों की उपलब्धियों को देखना है.. उनके नाम की प्रसिद्धि का स्वाद लेना.. अभिषेक के पिता के रूप में पहचाना जाना... और अभिषेक ने इसे मेरे लिए सारांशित किया। मैं बहुत गर्व के साथ कहता हूं कि अभिषेक मेरे 'उत्तराधिकारी' हैं।
अमिताभ ने लिखा, उनके निरंतर प्रयास, अलग-अलग भूमिकाओं को करने और कठिन भूमिकाएं निभाने की हिम्मत, केवल एक चुनौती नहीं है, बल्कि एक आईना है। सिनेमा की दुनिया, एक अभिनेता के रूप में उनकी क्षमता और उनके लिए उनकी विश्वसनीयता और दृढ़ता को आत्मसात करने के लिए।

बता दें कि फिल्म दसवीं में अभिषेक बच्चन के साथ निम्रत कौर और यामी गौतम मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म नेटफ्लिक्स और जियो सिनेमा पर 7 अप्रैल को रिलीज हो रही है।




और भी पढ़ें :