आलिया भट्ट का संजय लीला भंसाली के साथ काम करने का सपना हुआ पूरा

पुनः संशोधित गुरुवार, 17 फ़रवरी 2022 (16:24 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्ट्रेस जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में आलिया मुख्य किरदार निभाएंगी। फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद से आलिया भट्ट की जमकर तारीफ की जा रही है।

आलिया भट्ट ने कहा, संजय लीला भंसाली की हीरोइन बनना मेरा सपना था, गंगूबाई के कई इमोशनल सीन में मैं पर्सनली इमोशनल हुई हूं। मेरे लिए सबसे जरूरी बात यह थी कि मुझे संजय सर के साथ काम करना था। मैं हमेशा से चाहती थी कि मैं उनकी फिल्म की हीरोइन बनूं और वह मुझे निर्देशित करें। इसके साथ ही मुझे नई कहानी भी मिली।

उन्होंने कहा, जिस तरह से गंगूबाई के किरदार को दिखाया गया है। मुझे ऐसा लगता है कि इस तरह के किरदार को इस तरह से पर्दे पर दिखाए हुए काफी समय बीत चुका है। मैं पूरी तरह से तैयार थी। यह किरदार बहुत ही चैलेंजिंग होगा लेकिन इस फिल्म को करते वक्त बहुत ही मजा आया।
गौरतलब है कि फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ मुंबई के कमाठीपुरा के एक वेश्यालय की मैडम गंगूबाई कोठेवाली के जीवन से प्रेरित है और हुसैन जैदी की किताब 'माफिया क्वींस ऑफ मुंबई' के एक अध्याय पर आधारित है। फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।




और भी पढ़ें :