एसएस राजामौली की 'आरआरआर' में अजय देवगन निभाएंगे यह किरदार

पुनः संशोधित शुक्रवार, 24 जनवरी 2020 (12:02 IST)
फिल्म 'बाहुबली' से पूरी दुनिया में छा जाने वाले निर्देशक एसएस राजामौली अब अपने ड्रीम प्रोजेक्ट 'आरआरआर' पर काम कर रहे हैं। यह फिल्म लगभग 400 करोड़ रुपए के मेगा बजट में बनाई जा रही है और यह 10 भाषाओं में रिलीज होगी।
ALSO READ:
अमृता सिंह से तलाक पर सैफ अली खान बोले- सारा और इब्राहिम को यह खबर देना था मुश्किल भरा काम


बताया जा रहा है कि यह फिल्म देश के स्वतंत्रता सेनानियों पर आधारित है। फिल्म में जूनियर एनटीआर और रामचरण तेजा के अलावा और भी हैं। अजय देवगन ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

खबरों के अनुसार इस फिल्म में अजय देवगन 'भगत सिंह' की भूमिका में दिखाई देंगे और उनका चरित्र फिल्म में काफी अहम है। भगत सिंह की भूमिका में वह इस फिल्म में स्वतंत्रता सेनानी कोमाराम भीम और अल्लूरी सीताराम राजू को ब्रिटिश शासन के खिलाफ विद्रोह करने के लिए प्रेरित करेंगे।

साउथ के मेगास्टार राम चरण इस फिल्म में अल्लूरी सीताराम राजू की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं, जूनियर एनटीआर कोमाराम भीम की भूमिका में हैं। आलिया भट्ट इस फिल्म में राम चरण के साथ रोमांस करती दिखेंगी।
बता दें कि अजय देवगन साल 2002 में आई फिल्म 'द लेजंड ऑफ भगत सिंह' में का किरदार निभा चुके हैं। फिल्म में शानदार अभिनय के लिए अजय देवगन राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से भी नवाजे गए थे।



और भी पढ़ें :