मां बनने वाली हैं एवलिन शर्मा, 2 महीने पहले ऑस्ट्रेलिया में रचाई थी शादी

पुनः संशोधित रविवार, 11 जुलाई 2021 (11:37 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्ट्रेस एवलिन शर्मा के घर जल्द ही किलकारी गूंजने वाली है। एवलिन शर्मा प्रेग्नेंट हैं और अपनी जिंदगी की इस नई जर्नी को एंजॉय करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। उन्होंने यह गुड न्यूज फैंस को दी है।



एक न्यूज पोर्टल से बातचीत करते हुए एवलिन ने कहा, मैं तो चांद पर होने जैसा महसूस कर रही हूं। यह मेरे बर्थडे का सबसे खूबसूरत तोहफा है। हम हर पल अपने आने वाले कल के लिए तैयार है। जैसे ही देश के बॉर्डर खुलेंगे हम अपने न्यूबॉर्न बेबी के साथ परिवार और दोस्तों से मिलेंगे।

एवलिन ने ये भी बताया कि वह कोविड से पहले की अपनी लाइफ मिस कर रही हैं। उन्होंने कहा, मैं उन दिनों को काफी मिस कर रही हूं जब रेड कार्पेट पर वॉक करती थी और ट्रैवेलिंग भी बहुत मिस कर रही हूं। मैंने भारत के कई पहाड़ों पर खूबसूरत दिन बिताए हैं।
बता दें कि एवलिन शर्मा 12 जुलाई को अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने वाली हैं। एवलिन ने इसी साल 15 मई को ऑस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन में अपने मंगेतर डॉ. तुषान भिंडी के साथ शादी रचाई थी। एवलिन ने 2019 में तुषान से सगाई की थी। एवलिन के पति तुषान ऑस्ट्रेलिया के रहने वाले हैं। वह एक डेंटल सर्जन हैं। वहीं एवलिन का जन्म जर्मनी में हुआ। उनके पिता पंजाबी हिंदू और मां जर्मन हैं।
एवलिन शर्मा ने साल 2012 में 'फ्रॉम सिडनी विद लव' से बॉलीवुड में एंट्री ली थी। वह ये जवानी है दीवानी, यारियां, जब हैरी मेट सेजल जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।




और भी पढ़ें :