बीमारी की वजह से ब्रेक पर गए संजय दत्त, इन फिल्मों की रिलीज डेट पर पड़ सकता है असर

Last Updated: बुधवार, 12 अगस्त 2020 (18:51 IST)
बॉलीवुड एक्टर ने मेडिकल ट्रीटमेंट की वजह से कुछ वक्त के लिए काम से ब्रेक ले लिया है। वे से जूझ रहे हैं। बीते दिन ही उनके कैंसर पीड़ित होने की जानकारी सामने आई। इस खबर से फैंस काफी दुखी हैं। संजय के जल्द ठीक होने की हर कोई दुआ कर रहा है।
वहीं संजय दत्त के प्रोफेशनल फ्रंट की बात की जाए तो उनके हाथ फिलहाल कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं। उनके ब्रेक लेने की वजह से उनकी आने वाली कई फिल्मों पर असर पड़ना तय है। उनकी तबीयत ठीक होने तक ये फिल्में अटक भी सकती हैं। इनमें से कुछ तो लगभग पूरी भी हो चुकी हैं। आइए जानते हैं संजय के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में...


सड़क 2-
संजय दत्त की सड़क 2 शुक्रवार 28 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने जा रही है। इस फिल्म को महेश भट्ट ने बनाया है। इस फिल्म में संजय के अलावा आलिया, पूजा और आदित्य रॉय कपूर हैं।

शमशेरा-
इस फिल्म के निर्देशक करण मल्होत्रा है। फिल्म में संजय दत्त के अलावा रणबीर कपूर, वाणी कपूर और रोनित रॉय भी हैं। इस फिल्म की घोषणा 2018 में की गई थी और ये फिल्म पिछले साल फ्लोर्स पर गई थी। खबरों के मुताबिक फिल्म में संजय का सिर्फ आखिरी शेड्यूल का काम ही बाकी था।

भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया-
भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में संजय दत्त के अलावा अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आएंगे। ये फिल्म एक सच्ची कहानी पर आधारित है। ये फिल्म भी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी। हालांकि, फिलहाल इसकी रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है।

केजीएफ चैप्टर 2-
इन दिनों काफी चर्चा बटोर रही है। कुछ समय पहले ही संजय दत्त के जन्मदिन पर उनका इस फिल्म से लुक रिलीज हुआ था। इस फिल्म में संजय दत्त का नाम अधीरा है और वे फिल्म में विलेन का रोल निभा रहे है। इस फिल्म में संजय दत्त के अलावा यश और रवीना टंडन जैसे सितारे भी नजर आएंगे। फिल्म का 24 दिनों की शूटिंग शेड्यूल अब भी बाकी है। हालांकि ये स्पष्ट नहीं है कि संजय ने अपने हिस्से की शूटिंग पूरी की है या नहीं।

पृथ्वीराज-
फिल्म पृथ्वीराज में अक्षय कुमार लीड रोल में हैं। फिल्म से मानुषी छिल्लर डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में संजय दत्त का भी महत्वपूर्ण रोल होगा। फिल्म को चंद्रप्रकाश द्विवेदी निर्देशन कर रहे हैं। कोरोना की वजह से फिल्म की शूटिंग रुकी हुई है।
तोरबाज-
फिल्म तोरबाज भी नेटफिलिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है। इस फिल्म में संजय के अलावा नरगिस फाखरी और राहुल बोस भी अहम रोल में है। कुछ समय पहले ही फिल्म तोरबाज का फर्स्ट लुक भी जारी हुआ था।



और भी पढ़ें :