फैन ने Abhishek Bachchan को बताया पिता Amitabh Bachchan से बेहतर एक्टर, मिला यह जवाब

पुनः संशोधित रविवार, 9 मई 2021 (18:13 IST)
बॉलीवुड एक्टर की अक्सर उनके पिता से तुलना की जाती है। अभिषेक ने गुरु, मनमर्जियां, धूम जैसी कई फिल्मों में अपने शानदार अभिनय के जरिए अपनी पहचान बनाते हुए कई फैंस बनाए हैं। हालांकि, उनका करियर ग्राफ धीमा रहा है।
वहीं अभिषेक को सोशल मीडिया पर कई बार ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है। वह ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब भी देते हैं। हाल ही में अभिषेक फिल्म 'द बिग बुल' में नजर आए थे और फिल्म में उनकी एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया। इसके बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने उनकी तारीफ करते हुए उन्हें अच्छा कलाकार बताया।

वहीं, एक फैन ने अभिषेक बच्चन को अमिताभ बच्चन से बेहतर बता दिया। इस पर एक्टर ने उसे जवाब दिया है। इसके लिए, अभिषेक बच्चन ने विनम्रता से सोशल मीडिया यूजर को धन्यवाद दिया लेकिन साथ ही कहा कि कोई भी उनके पिता से बेहतर नहीं है।
अभिषेक ने कमेंट का जवाब दिया, 'आपकी प्रशंसा के लिए धन्यवाद सर। लेकिन कोई भी, कोई भी उनसे बेहतर नहीं हो सकता है।' एक ट्वीट में लिखा है कि, 'को देखकर मुझे लगता है कि अभिनय के मामले में आप बिग बी से भी बेहतर हैं.... स्टे ब्लैस्ड गुरु भाई।'

बता दें कि फिल्म 'द बिग बुल' शेयर बाजार के मशहूर स्टॉक ब्रोकर हर्षद मेहता की जिंदगी से प्रेरित है। फिल्म में अभिषेक बच्चन के अलावा इलियाना डिक्रूज, निकिता दत्ता, सोहम शाह, सुप्रिया पाठक, महेश मांजरेकर, सौरभ शुक्ला और राम कपूर महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।



और भी पढ़ें :