इस शर्त पर सलमान खान ने दिया आनंद एल राय को 'अतरंगी रे' टाइटल

पुनः संशोधित शनिवार, 4 दिसंबर 2021 (12:27 IST)
हमें फॉलो करें
(Aanand L Rai) इन दिनों अपनी फिल्म 'अतरंगी र' (Atrangi Re) को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में (Akshay Kumar), (Sara Ali Khan) और (Dhanush) नजर आने वाले हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आनंद एल राय ने इस फिल्म के टाइटल को लेकर एक दिलचस्प खुलासा किया है।

आनंद एल राय ने बताया कि ने उन्हें यह टाइटल एक शर्त पर दिया था। उन्होंने कहा, मैं अपनी फिल्म 'अतरंगी रे' और 'रक्षाबंधन' के बारे में बताना चाहूंगा कि मैं दोनों फिल्मों के टाइटल लेने के लिए फिल्म एसोसिएशन गया था। मुझे वहां 'अतरंगी रे' फिल्म का टाइटल नहीं मिल रहा था।

इसके बाद जब मैंने 'रक्षाबंधन' का टाइटल मांगा तो वह भी किसी ने खरीद रखा था। इसके बाद मुझे पता चला कि सलमान खान के पास है। उन्होंने यह टाइटल को अपने प्रोडक्शन हाउस के एक प्रोजेक्ट के लिए रजिस्टर कराया था।

आनंद एल राय ने बताया, जब फिल्म के टाइटल के संदर्भ में मैंने सलमान से मुलाक़ात कि तब मुझे उन्होंने कहा कि वह एक शर्त पर 'अतरंगी रे' का टाइटल देंगे। जब आनंद एल राय खुद फिल्म का निर्देशन करेंगे। इस तरह मुझे फिल्म के लिए 'अतरंगी रे' नाम मिला मिला।

बता दें कि फिल्म अतरंगी रे का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है। इस फिल्म के गाने इरशान कामिल ने लिखे हैं जब‍कि इसका म्यूजिक एआर रहमान ने दिया है। यह फिल्म 24 दिसंबर को क्रिसमस के मौके पर ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।




और भी पढ़ें :