अक्षय कुमार पर भारी आमिर खान: लाल सिंह चड्ढा के टिकट ज्यादा बिक रहे हैं रक्षा बंधन से

Last Updated: सोमवार, 8 अगस्त 2022 (12:24 IST)
हमें फॉलो करें
11 अगस्त को पर इस वर्ष की सबसे बड़ी टक्कर में से एक होने जा रही है। की 'लाल सिंह चड्ढा' और की 'रक्षा बंधन' आमने-सामने हैं। दोनों फिल्मों का जम कर प्रचार हो रहा है। आमिर खान और अक्षय कुमार के फैंस में इस बात को लेकर उत्सुकता है कि कौन सी फिल्म भारी पड़ती है। 
 
फिलहाल तो आमिर खान का पलड़ा भारी लग रहा है। दोनों फिल्मों की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है और आमिर की फिल्म के ज्यादा टिकट बिके हैं।
 
खबर है मल्टीप्लेक्स की नेशनल चेन में आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के ओपनिंग वीकेंड में करीब 20 हजार टिकट एडवांस बुकिंग के जरिये बिके हैं जिसमें से 13 हजार पहले दिन के हैं। 
 
आमिर खान की फिल्मों को ब्लॉक बुकिंग भी अच्छी मिल रही है। ब्लॉक बुकिंग में सिनेमाघर से सीधे पूरा हॉल बुक कर लिया जाता है। बताया जा रहा है कि पहले दिन के 25 लाख रुपये के टिकट ब्लॉक बुकिंग के जरिये बिके हैं। 
 
दूसरी ओर अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षा बंधन' के ओपनिंग वीकेंड के करीब 10 हजार टिकट बिके हैं जिसमें से 6500 पहले दिन के हैं। 
 
बात स्पष्ट है कि आमिर की फिल्म के टिकट, अक्षय की फिल्म के टिकटों के मुकाबले दोगुने बिके हैं जिससे स्पष्ट होता है कि दर्शकों का रुझान आमिर खान की फिल्म के प्रति ज्यादा है। 
 
दूसरी ओर लाल सिंह चड्ढा के बहिष्कार की भी बात चल रही है और यह मुहिम तेजी पकड़ रही है। संभव है कि इससे आमिर की फिल्म के कलेक्शन प्रभावित हो, या यह मूवी वैसी सफलता हासिल नहीं कर पाए जैसी कि आमिर की फिल्में आमतौर पर करती हैं। लेकिन जहां तक टक्कर का सवाल है तो आमिर का पलड़ा भारी है।
 
फिलहाल एडवांस बुकिंग चल रही है और आगामी एक-दो दिन में स्थिति और स्पष्ट होगी। 



और भी पढ़ें :