रणवीर सिंह स्टारर '83' का पहला ट्रेलर कल होगा रिलीज़!

पुनः संशोधित सोमवार, 29 नवंबर 2021 (12:37 IST)
काफी इंतजार के बाद आखिरकार हम '83' की रिलीज के करीब पहुंच गए हैं। भारत की पहली क्रिकेट विश्वकप जीत पर आधारित यह फिल्म उन असली हीरो के जीवन पर आधारित है जिन्होंने देश के सपने को साकार किया था। इस बहुप्रचारित फिल्म ने पूरे साल लोगों को जिज्ञासु रखा और आख़िरकार कल फिल्म का रिलीज़ कर दिया जाएगा।

ने 1983 में कहा था, "बचपन से मेरी मां मुझे सिर्फ एक ही चीज कहती आई है - बेटा जीत के आना, कोई बेस्ट ऑफ शेस्ट ऑफ लक नहीं। बस जीत के आना।" ऐसे में, इस साल की सबसे बड़ी फिल्म के ट्रेलर रिलीज़ के करीब, इसी इमोशन्स को ध्यान में रखते हुए प्रशंसकों का उत्साह अपने चरम पर है।
फ़िल्म में कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। इसके अलावा ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, अम्मी विर्क, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा, आर बद्री और पंकज त्रिपाठी भी फ़िल्म में नज़र आएंगे। दीपिका पादुकोण इस फ़िल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार निभाती नजर आएंगी।
रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स द्वारा फिल्म्स प्रोडक्शन की 83 को पेश किया जाएगा। रिलायंस एंटरटेनमेंट और पीवीआर पिक्चर्स की यह फ़िल्म 24 दिसंबर 2021 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में 3डी में रिलीज होने वाली है।
कमल हासन की राजकमल फिल्म्स इंटरनेशनल, अक्किनेनी नागार्जुन की अन्नपूर्णा स्टूडियो, पृथ्वीराज प्रोडक्शंस ने फिल्म का क्रमशः तमिल, तेलुगु और मलयालम वर्शन पेश करने के लिए रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ हाथ मिलाया है।



और भी पढ़ें :