करीना कपूर खान ने जब इमरान हाशमी और जॉन अब्राहम के साथ फिल्म करने से कर दिया था इंकार

Last Updated: सोमवार, 20 सितम्बर 2021 (17:17 IST)
बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से हैं जो अपनी शर्तों पर काम करती हैं। करण जौहर जिनके साथ बॉलीवुड सितारे फ्री में काम करने के लिए भी तैयार रहते हैं उनकी फिल्म भी करीना ने फीस को लेकर छोड़ दी थी। करीना हमेशा इस बाद में रूचि लेती हैं कि जो फिल्म वो कर रही हैं उसमें उनके अपोजिट हीरो कौन है? कुछ फिल्मों को ठुकराने में उन्होंने इसलिए देर नहीं लगाई क्योंकि उन्हें हीरो पसंद नहीं आया।




इमरान हाशमी
बॉलीवुड में ऐसे कई हीरो मिल जाएंगे जिनके साथ करीना ने काम करने से इंकार कर दिया था। उनमें से दो प्रमुख हैं, इमरान हाशमी और जॉन अब्राहम। इमरान हाशमी के साथ करीना को एक फिल्म ऑफर हुई थी।



उस समय इमरान की 'सीरियल किसर' की इमेज थी। ये इमेज करीना को पसंद नहीं आई और उन्होंने इसी कारण इमरान की हीरोइन बनने से इंकार कर दिया।

जॉन अब्राहम
को करीना ने कभी पसंद नहीं किया। एक शो में उन्होंने कहा भी था कि वे जॉन के साथ फिल्म इसलिए नहीं कर सकती क्योंकि वे 'एक्सप्रेशन लैस' हैं। सीधा-सीधा उन्होंने इशारा कर दिया कि जॉन को एक्टिंग नहीं आती, लिहाजा वे उनके साथ फिल्म नहीं कर सकती।



ये बात तब की है जब जॉन की जिंदगी में बिपाशा बसु थीं। बिपाशा और करीना के बीच 36 का आंकड़ा था। कहने वाले कहते हैं कि इसीलिए जॉन के साथ करीना ने फिल्में नहीं की।



और भी पढ़ें :