2021 में ये सितारें एक साथ बड़े पर्दे पर मचाएंगे धमाल

पुनः संशोधित शुक्रवार, 25 दिसंबर 2020 (10:07 IST)
अब 2020 खत्म होने वाला है, अब अंत में चीजें दिख रही हैं। भारतीय सिनेमा को नए साल में काफ़ी कुछ नया देखने को मिलेगा। 2021 निश्चित रूप से नई जोड़ि‍यों और रोमांचक ऑनस्क्रीन साझेदारी का साल है जो दर्शकों का ध्यान आकर्षित करेगा। अब देखते हैं में कौन सी नई जोड़ियां बड़े पर्दे पर धूम मचाने वाली है...
श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर-
श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर पहली बार लव रंजन की फिल्म में एक साथ दिखेंगे। बताया जा रहा है कि ये एक रोमांटिक कॉमेडी होगी, तो आप इसमें कुछ आतिशबाज़ी की उम्‍मीद रख सकते हैं।

दीपिका पादकोण और प्रभास-
जब बॉलीवुड की रानी को मैग्न म ओपुस के राजा के अपोजिट जोड़ा जाता है तो वो चर्चा का विषय तो बनेगा ही। ये दोनों प्रभावशाली कलाकार एक साथ नाग अश्विन के अगले प्रोजक्ट में नजर आएंगे। दोनों जो पूरे भारत के मल्टी लिंग्वल साइंस फ़िक्शन ड्रामा में एक साथ दिखेंगे।

जैकलीन फर्नांडिस और रणवीर सिंह-
जैकलीन पहली बार रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन साझा कर रही हैं। दोनों रोहित शेट्टी की फिल्म 'सर्कस' में नजर आएंगे। दोनों सितारे अपनी एनर्जी और स्क्रीन प्रजेंस के लिए जो जाते हैं, तो हम निश्चिीत रूप से कुछ इलेक्ट्रिक कैमिस्ट्री की उम्‍मीद तो रख ही सकते हैं।
दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी-
दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी दोनों सितारे शकुन बत्रा फिल्म में साथ दिखेंगे। दर्शकों को इस नए जोड़े के साथ एक नया जॉनर देखने को मिलेगा।

पूजा हेंगड़े और रणवीर सिंह-
एक और एक्सॉइटिंग जोड़ी जो 2021 में देखने को मिलेगी, पूजा हेंगड़े। दोनों रोहित शेट्टी की फिल्म 'सर्कस' में नजर आएंगे। इस कॉमेडी फिल्म में आप खूब मस्ती और मज़ा की उम्मीद कर सकते हैं।
अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा-
अनन्या पांडे ने दिल धड़का देने वाले विजय देवराकोंडा के साथ पैन-इंडिया एक्शन फिल्म हासिल की। ये दोनों पहले ही फिल्म के कुछ तस्वरें वायरल होने के बाद से ही दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर चुके हैं।

कैटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी–
कैटरीना कैफ़ और सिद्धांत चतुर्वेदी की एकदम नई जोड़ी को स्क्रीन पर देखने के लिए दर्शक उत्साहित है। ये दोनों एक साथ आ रहे हैं सुपरनैचुरल कॉमेडी 'फोन भूत' में। इसमें आप देखेंगे इन दोनों को भूत बने हुए जो कि आपको हंसा कर लोटपोट कर देगा।



और भी पढ़ें :