नारियल का ये अचूक टोटका करेगा किया कराया खत्म

वैसे तो नारियल के बहुत सारे उपाय बताए जाते हैं लेकिन हम बता रहे हैं एक चमत्कारिक उपाय। आपको लगता है कि आपके उपर किसी ने कर रखा है या कि आपको किसी की नजर लग गई है तो यह उपाय जरूर करें।
पहला उपाय: सबसे पहले आप एक साबूत पानीदार नारियल लें और उसे हनुमानजी के पास रखकर प्रार्थना करें। इसके बाद उस नारियल को अपने उपर से 21 बार वार कर उसे किसी देव स्थान पर ले जाकर साबूत ही जला दें। कुछ देव स्थानों पर धूना जलता है और कुछ पर होम जलता रहता है तो वहां ले जाकर भी यह साबूत नारियल उस होम की आग में डाल सकते हैं। ऐसा आप कम से कम पांच मंगलवार को करें। यह सात्विक उपाय चमत्कारिक रूप से लाभ प्रदान करेगा। देखें ‍‍‍‍वीडियो
दूसरा उपाय: शनि, राहू या केतु जनित कोई समस्या हो, कोई ऊपरी बाधा हो, बनता काम बिगड़ रहा हो, कोई अनजाना भय आपको भयभीत कर रहा हो अथवा ऐसा लग रहा हो कि किसी ने आपके परिवार पर कुछ कर दिया है, तो इसके निवारण के लिए शनिवार के दिन एक जलदार जटावाला नारियल लेकर उसे काले कपड़े में लपेटें। 100 ग्राम काले तिल, 100 ग्राम उड़द की दाल तथा 1 कील के साथ उसे बहते जल में प्रवाहित करें। ऐसा करना बहुत ही लाभकारी होता है। तो यह थे नारियल के उपाय। ऐसे ही उपायों के लिए देखते रहिये वेबदुनिया।
>



और भी पढ़ें :