मार्च माह में चतुर्ग्रही योग, 7 राशियों की चमक जाएगी किस्मत, होंगे मालामाल

Rashifal
Last Updated: रविवार, 6 मार्च 2022 (17:05 IST)
हमें फॉलो करें
: 28 फरवरी से 2 मार्च तक मकर में पंचग्रही योग रहेंगे इसके बाद 7 मार्च तक चतुर्ग्रही योग रहेंगे इसके बाद त्रिग्रही योग रहेंगे। पंचग्रह में शनि, बुध, मंगल, शुक्र और चंद्र और इसके बाद चंद्र निकलकर कुंभ राशि में चले जाएंगे तो चतुर्ग्रही योग रहेंगे, फिर 7 मार्च को बुध निकलकर कुंभ में चलें जाएंगे तो त्रिग्रही योग रहेंगे। इन ग्रह योग में 7 राशि वाले जातकों की किस्मत बदलने वाली है।


7 राशियां होंगी मालामाल :

1. मेष राशि : आपको आर्थिक रूप में अधिक लाभ की संभावना बन रही है। नौकरीपेशा हैं तो यह समय अपनी योग्यता को प्रदर्शित करने का है। करियर में उन्नति देखने को मिलेगी। कर्ज से मुक्ति मिलेगी। व्यापारी हैं तो आमदानी में बढ़ोतरी होगी।

2. वृषभ राशि : आपकी भी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। अतिरिक्त आया के साधन बढ़ेंगे। नौकरी और करियर में उन्नति होगी। व्यापार में विस्तार के योग है। यह समय आपके बहुत ही शुभ है।
3. मिथुन राशि: मार्च माह के ग्रह गोचर अनुसार आपको कार्यक्षेत्र में सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगा। दांपत्य जीवन में आपको सुख की प्राप्ति होगी। संतान पक्ष की ओर से आपको सुख प्राप्त होगा। आपको अचानक होगा।

4. कर्क राशि : मार्च माह के ग्रह गोचर आपके लिए शुभ साबित होंगे। करियर में उन्नति और नौकरी में पदोन्नति की संभावना। जीवनसाथी से संबंध मधुर बनेंगे। आर्थिक रूप से स्थिति में सुधार होगा।

5. तुला राशि : नौकरीपेशा हैं तो पदोन्नति के साथ ही वेतन वृद्धि होने की प्रबल संभावना है। लंबी यात्रा के योग भी बन रहे हैं। व्यापार में आपकी योजना सफल होगी और अच्छा मुनाफा होगा। जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा। निवेश करने के लिए उपयुक्त समय है।

6. वृश्चिक राशि : मार्च माह के ग्रह गोचर से आपको हर कार्य में सफलता मिलेगी। नौकरीपेशा के लिए यह समय शुभ है। व्यापारियों के लिए निवेश करने और व्यापार को विस्तार देने का समय है। दांपत्य जीवन में एक दूसरे का सहयोग मिलेगा।
7. मीन राशि : मार्च माह के ग्रह गोचर के अनुसार आपको धन लाभ होगा। यश और सम्मान में वृद्धि होगी। पद प्रतिष्ठा के साथ ही कार्यक्षेत्र में उन्नति में बढ़ोतरी होगी। आपको परिवार के लोगों से सामंजस्यता बनाकर रखना होगा।

अस्वीकरण (Disclaimer) : चिकित्सा, स्वास्थ्य संबंधी नुस्खे, योग, धर्म, ज्योतिष आदि विषयों पर वेबदुनिया में प्रकाशित/प्रसारित वीडियो, आलेख एवं समाचार सिर्फ आपकी जानकारी के लिए हैं। इनसे संबंधित किसी भी प्रयोग से पहले विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।



और भी पढ़ें :