वर्ष 2021 की कुंडली क्या कह रही है, जानिए नए साल के तारे-सितारे


वर्ष 2020 हमें कई तरह के सबक सीखा कर गया
है। में कोरोना महामारी ने पूरे विश्व को परेशान कर दिया था। उम्मीद की जा रही है कि सेहत के साथ कई मायनों में खुशियों की सौगात लेकर आए। आइए जानते हैं कि वर्ष
2021 कैसा होगा...

वर्ष 2021 की शुरुआत कर्क राशि और कन्या लग्न से हो रही है। चंद्रमा पुष्य नक्षत्र में तथा लग्न हस्त नक्षत्र में होने के कारण यह साल सफलता और प्रगति का सूचक प्रतीत हो रहा है।

के अनुसार, वर्ष के स्वामी बुध अपने घर से चौथे भाव में मित्र राशि सूर्य के साथ स्थित है। निश्चित रूप से यह वर्ष 2021 सभी के लिए बेहतर परिणाम वाला साबित रहेगा। वर्ष 2021 नई खोज, नए कारोबार, नई सोच, उन्नति और उत्साह के साथ आगे बढ़ेगा।
सितारों की गणना के अनुसार पिछले साल की तुलना में बेहतर नजर आ रहा है। अच्छे परिणाम और अच्छे नतीजे हमारे सामने आएंगे। हम जो काम करेंगे उसके सकारात्मक परिणाम निकलते हुए दिखने वाले हैं।

साल 2020 में राहु काफी बलवान रहा और बहुत सी बुरी घटनाएं हुईं। 2021 के सितारे कहते हैं कि जनजीवन तेजी से सामान्य होगा।
साल की शुरुआत कुछ राशियों के लिए अच्छी नहीं रहेगी। स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो मिथुन राशि, वृश्चिक राशि और धनु राशि वाले साल की शुरुआत में सेहत को लेकर परेशान होते हुए नजर आएंगे।

यह साल मेहनत करने वालों को बेहतरीन परिणाम देने वाला है। गलत लोगों का पर्दाफाश होगा। कई रहस्य उजागर होंगे। इस साल अच्छे कर्म करने वालों के सितारे चमकेंगे। कोर्ट कचहरी के मामलों में न्याय की ही जीत होगी और जो जातक शनि की साढ़ेसाती से हैरान थे उन्हें राहत मिलती नजर आ रही है।



और भी पढ़ें :