0

October Monthly Horoscope : अक्टूबर माह क्या खास लेकर आया है सभी के लिए, जानें भविष्यफल

शुक्रवार,अक्टूबर 2, 2020
Monthly Horoscope Hindi
0
1
आपका जन्म किसी भी साल के अक्टूबर महीने में हुआ है तो एस्ट्रोलॉजी कहती है कि आपका व्यक्तित्व राजसी होता है। हर चीज को नफासत से करना आपकी खूबी होती है।
1
2
सितंबर 2020 के प्रथम सप्ताह में भारत की स्थिति बहुत गंभीर है, साथ ही सरकार को विपक्ष के विरोध का अधिक सामना करना पड़ेगा। कृषक वर्ग परेशान रहेगा।
2
3
मेष राशि वाले जातकों के लिए है यह माह आर्थिक परेशानी वाला रहेगा। स्वयं के स्वास्थ्य में सुधार होगा, व्यापार ठीक-ठीक रहेगा।
3
4
आपका जन्म September Month में हुआ है तो एस्ट्रोलॉजी कहती है कि आप स्वयं की प्रगति के लिए आप थोड़े से स्वार्थी भी हो जाते हैं। आपके सबसे खास मित्र को भी कभी नहीं पता चल पाता है कि
4
4
5
मेष राशि वाले जातकों के लिए यह माह आर्थिक उन्नति वाला रहेगा। व्यापार में सफलता प्राप्त होगी। कृषि में उतार-चढ़ाव रहेगा। नौकरी में अधिकारी वर्ग से परेशानी आएगी।
5
6
आपका जन्म अगस्त महीने में हुआ है तो एस्ट्रोलॉजी कहती है कि आपकी प्रतिभा का जवाब नहीं। कला, साहित्य और विभिन्न रचनात्मक विधाओं में आप
6
7
जुलाई के प्रथम सप्ताह में अमेरिका, जापान, दुबई, दक्षिण अफ्रीका, उत्तर कोरिया व चीन की स्थिति कोरोना व आर्थिक दोनों में अच्छी नहीं रहेगी।
7
8
मेष राशि वाले जातकों के लिए यह माह आर्थिक स्थिति से कमजोर रहेगा। व्यापार ठीक-ठीक रहेगा। कृषि में हानि रहेगी।
8
8
9
एस्ट्रोलॉजी कहती है कि आपका जन्म किसी भी साल के जुलाई महीने में हुआ है तो आपको समझना टेढ़ी खीर है।
9
10
आइए जानते हैं आने वाले साल 2020 में कितने सूर्यग्रहण और कितने चंद्रग्रहण लगने वाले हैं?
10
11
जून माह में विश्व में अशांति ज्यादा व शांति कम रहेगी, विशेषकर अमेरिका, भारत, जापान, इंडोनेशिया, पाकिस्तान, नेपाल में आर्थिक स्थिति बहुत ज्यादा खराब रहेगी।
11
12
वर्ष 2020 में ग्रहों के कई परिवर्तन होंगे। ग्रहों के परिवर्तन से हम सबकी जिंदगी पर असर होता है। साल 2020 में जानिए किस ग्रह की कैसी होगी चाल और इससे आपकी राशि पर क्या होगा प्रभाव....
12
13
मेष राशि वाले जातकों के लिए यह माह आर्थिक स्थिति में सुधार वाला होगा। व्यापार अच्छा रहेगा। कृषि मध्यम रहेगी। नौकरी में स्थान परिवर्तन हो सकता है।
13
14
जून माह जन्में युवा कुशल अधिकारी, पेंटर, काउंसलर, मैनेजर, टीचर या डॉक्टर होते हैं। राजनीति के लिए अगर इनके सितारे थोड़े भी सहयोग करें तो सब पर छा जाने की ताकत रखते हैं।
14
15
मेष राशि वाले जातकों के लिए यह माह आर्थिक कमजोरी वाला रहेगा। स्वास्थ्य में तकलीफ रहेगी। व्यापार ठीक-ठीक रहेगा।
15
16
मई के प्रथम सप्ताह में पूरे विश्व की आर्थिक स्थिति अत्यधिक कमजोर रहेगी। मई के दूसरे सप्ताह में अमेरिका, अफगानिस्तान, नेपाल, पाकिस्तान, जापान, ईरान व इराक सभी जगह की स्थिति कमजोर रहेगी।
16
17
मई महीने में हुआ है तो एस्ट्रोलॉजी कहती है कि आप आकर्षक और लोकप्रिय होंगे। थोड़े से लापरवाह, थोड़े से सनकी। एक बार अगर कुछ ठान लें तो
17
18
मेष राशि वाले जातकों के लिए यह माह आर्थिक परेशानी वाला रहेगा। व्यापार ठीक-ठीक रहेगा। कृषि में परेशानी आ सकती है।
18
19
आपका जन्म किसी भी साल के अप्रैल महीने में हुआ है तो आप कलात्मक चीजों के कलेक्शन का शौक रखने वाले और एडवेंचर पसंद करने वाले होंगे।
19