1. मनोरंजन
  2. »
  3. टीवी
  4. »
  5. समाचार
Written By WD

कपिल शर्मा के दोस्त बनेंगे नवजोत सिंह सिद्धू

टेलीविजन पर एक कॉमेडी शो में जज की भूमिका निभा चुके पूर्व भारतीय क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू जल्द ही नए कॉमेडी शो में नजर आने वाले हैं। सिद्धू टीवी अभिनेता और कॉमेडियन कपिल शर्मा के नए कॉमेडी शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में, कपिल के दोस्त बनकर आने वाले हैं। सिद्धू ने कहा है कि वे केवल ऎसे शो करते हैं जिन्हें पूरा परिवार साथ बैठकर देख सके।


सिद्धू ने कहा कि मेरे लिए कॉमेडी का मतलब लोगों को हंसाना है। मैं ऎसे शो में भाग नहीं लूंगा जहां अपमानजनक बातों का प्रयोग होता हो या द्विअर्थी संवादों का चलन हो, जिसे पूरा परिवार साथ बैठकर ना देख सके।

पिछले साल अपनी राजनीतिक प्रतिबद्धताओं के चलते ‘बिग बॉस’ छोड़ चुके नवजोत नए शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में आ रहे हैं। सिद्धू ने बताया कि इस शो का फॉर्मेट बहुत अलग है। यह एक अजीब और विचित्र परिवार की कहानी है।

22 जून से कलर्स पर शुरू हो रहे इस शो में सिद्धू कपिल शर्मा के साथ शानदार कॉमेडी करने वाले हैं। उन्होंने कहा कि कॉमेडी शो तनाव को खत्म करने वाले होते हैं। लोगों को हंसाने के लिए बनाया गया शो अच्छा होता है। आज लोग अपने जीवन में व्यस्त हैं उन्हें मनोरंजन की बहुत जरूरत है। मैं द्विअर्थी जोक्स के विरूद्ध हूं। यह एक पारिवारिक शो होगा। ऎसा शो मैंने पहले कभी नहीं किया।