यूएस ओपन जीतने को लालायित हैं नडाल

मैड्रिड (वार्ता)| वार्ता|
हमें फॉलो करें
चोट के कारण करीब दो महीने से दूर रहे दुनिया के तीसरे नंबर के खिलाड़ी के ने कहा है कि इस बार उनका लक्ष्य यूएस ओपन का खिताब जीतना है।


नडाल ने कहा कि मैं इस बार यूएस ओपन खिताब जीतना चाहता हूँ और मैं इसी इरादे के साथ अमेरिका जा रहा हूँ। मैंने इसके लिए पूरी तैयारी की है।

23 वर्षीय नडाल ने कहा कि मुझे किसी का डर नहीं है। मैं पिछले दो महीने टेनिस से बाहर रहा और उसके बाद इस महीने मान्ट्रियल मास्टर्स के क्वार्टरफाइनल और सिनसिनाटी ओपन के सेमीफाइनल में पहुँचने में कामयाब रहा था।

उन्होंने कहा कि मुझे पता है कि यूएस ओपन के क्वार्टर फाइनल या सेमीफाइनल में पहुँचना मेरे लिए बड़ी अच्छी बात होगी, लेकिन मैं इस बार साल के इस अंतिम ग्रैंड स्लैम को जीतना चाहता हूँ।


नडाल ने कहा कि उनका टूर्नामेंट में पहले राउंड में फ्रांस के रिचर्ड गास्केट से मुकाबला होगा और यह काफी कठिन मुकाबला होगा।
नडाल के अनुसार गास्केट के पास मैच जीतने की क्षमता है। अगर उनका दिन रहा तो वह उलटफेर करने की कूवत रखते हैं। मेरे लिए तो यह काफी कठिन मुकाबला होने जा रहा है। हालाँकि मुझे ये भी पता है कि अगर मैं अच्छा खेला तो मैं गास्केट को हरा सकता हूँ और मैं कुछ ऐसा ही करना चाहता हूँ।



और भी पढ़ें :