मनोज तिवारी लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

मुंबई (वार्ता)| वार्ता| पुनः संशोधित बुधवार, 7 जनवरी 2009 (18:34 IST)
हमें फॉलो करें
भोजपुरी सिनेमा के प्रसिद्ध अभिनेता और गायक मनोज तिवारी उत्तरप्रदेश के गोरखपुर की संसदीय सीट से लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे।


मनोज तिवारी के निजी प्रवक्ता शशिकांतसिंह ने खबर की पुष्टि करते हुए कहा है तिवारी की उम्मीदवारी की विधिवत घोषणा जल्द ही गोरखपुर में एक बड़े समारोह में किया जाएगा।

सिंह के मुताबिक तिवारी ने कहा है कि वे राजनीति के खिलाड़ी नहीं हैं, लेकिन मेरे दिल में पूर्वांचल के लिए वेदना है और सिनेमा के जरिये परिवर्तन पर्याप्त नहीं है।

उन्होंने कहा है मैं अच्छी विचारधारा के साथ इस इलाके की तस्वीर बदलना चाहता हूँ। उन्होंने कहा राजनीति को अछूत नहीं मानना चाहिए और अच्छे लोगों को आगे आना चाहिए।


उन्होंने कहा राजनीति में मैं किसी का विरोध करने के लिए नहीं आ रहा हूँ, बल्कि मैं इस क्षेत्र के हालात में कुछ सुधार करना चाहता हूँ।
समाजवादी पार्टी के नेता मुलायम सिंह यादव और महासचिव अमरसिंह ने मनोज तिवारी को गोरखपुर, भदोही और मिर्जापुर में से कहीं से भी चुनाव लड़ने का प्रस्ताव दिया था, जिसे तिवारी ने स्वीकार कर लिया है।

तिवारी ने कहा है कि पूर्वांचल में उद्योगपति आएँ और वहाँ निवेश करें, जिससे इस क्षेत्र के लोगों को रोजगार मिल सके। इसी सिलसिले में उन्होंने प्रसिद्ध उद्योगपति अनिल अंबानी को भी कई परियोजनाओं का प्रस्ताव दिया है।



और भी पढ़ें :