राहुल के बयान पर भड़की बसपा

लखनऊ| भाषा| पुनः संशोधित बुधवार, 14 दिसंबर 2011 (00:10 IST)
बसपा ने मंगलवार को कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी तथा अन्य नेताओं पर केन्द्र सरकार के ‘काले कारनामों’ की तरफ से जनता का ध्यान हटाने के लिए अनर्गल बयानबाजी का सहारा लेने का आरोप लगाया।

बसपा के एक प्रवक्ता ने भीमनगर तथा बदायूं में कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी समेत पार्टी के कई नेताओं द्वारा राज्य की मायावती सरकार पर निशाना साधे जाने पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और कहा कि भ्रष्टाचार में आकंठ डूबी केन्द्र सरकार के काले कारनामों से आम जनता का ध्यान हटाने के लिए कांग्रेस के नेता अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं और कांग्रेस को बसपा सरकार के खिलाफ कोई ठोस मुद्दा नहीं मिल रहा है, जिससे बौखलाकर इस पार्टी के नेता अनर्गल आरोपों का सहारा ले रहे हैं।

प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस का हाथ गरीबों के साथ का नारा देने वाली कांग्रेस पार्टी की गलत नीतियों के कारण ही देश में चारों तरफ गरीबी और बेरोजगारी है। इसी कारण जनता ने कांग्रेस को पिछले दो दशकों से सत्ता से बाहर कर रखा है।
गौरतलब है कि राहुल गांधी ने अपने चुनावी दौरे के पहले दिन आज बदायूं और भीमनगर में आयोजित जनसभाओं में प्रदेश की मायावती सरकार पर जमकर निशाना साधा था। (भाषा)



और भी पढ़ें :