कांग्रेस का पूरक घोषणा पत्र अंतिम हताश प्रयास : प्रकाश जावड़ेकर

नई दिल्ली| भाषा| पुनः संशोधित शुक्रवार, 25 अप्रैल 2014 (18:07 IST)
FILE
नई दिल्ली। भाजपा ने पिछड़े मुसलमानों को आरक्षण का वादा करने वाले के पूरक पर हमला करते हुए कहा कि यह कुछ वोट पाने का उनका अंतिम हताश प्रयास है और लोग हार रही पार्टी के पूरक घोषणा पत्र पर विश्वास नहीं करेंगे।


भाजपा प्रवक्ता प्रकाश जावड़ेकर ने यहां कहा कि कांग्रेस ने अपना पूरक चुनाव घोषणा पत्र जारी किया है। कोई हार रही पार्टी के पूरक चुनाव घोषणा पत्र पर भरोसा करने के लिए तैयार नहीं है।

जावड़ेकर ने कहा कि यह कुछ वोट को जीतने का उनका अंतिम हताश प्रयास है, लेकिन वे हर मोर्चे पर हार रहे हैं। हारे हुए चांद का वादा कर सकते हैं लेकिन लोग उस पर यकीन नहीं करेंगे।

भाजपा प्रवक्ता ने अपने चुनाव घोषणा पत्र के बारे में कहा कि भाजपा ने अपने चुनाव घोषणा पत्र में सभी के लिए विकास की बात की है। हारे हुए के चुनाव घोषणा पत्र पर पहले भी चर्चा नहीं हुई है और अब भी कोई इस पर ध्यान नहीं देगा।


जावड़ेकर से जब वाराणसी के नवीनतम हलफनामे में उनकी संपत्ति में 14 लाख रुपए के इजाफे के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि पार्टी ने उनके खाते में चुनाव खर्च जमा किया। यह 14 लाख रुपए की रकम थी। हम पारदर्शी हैं और हमारे पास कुछ छिपाने के लिए नहीं है और उन (कांग्रेस) के पास सब छिपाने के लिए है। (भाषा)



और भी पढ़ें :