इंडिया की टॉप-10 खबरें (28 जून)

FILE


अमरनाथ यात्रा : श्रीनगर में आतंकी साजिश का खुलासा
अमरनाथ यात्रा में व्यवधान उत्पन्न करने के लिए पहले से ही आतंकवादियों ने धमकी दे रखी थी इसके चलते सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे। सुरक्षाबलों ने भारी मात्रा में हथियारों का जखीरा बरामद किया।


20 बहादुर सैनिकों को 'गार्ड ऑफ ऑनर'
उत्तराखंड में मंगलवार को हेलीकॉप्टर हादसे में शहीद होने वाले 20 बहादुर जवानों को शुक्रवार को गार्ड ऑफ ऑनर से सम्मानित किया गया।


सेना प्रमुख बोले, अंतिम व्यक्ति को भी हम निकालेंगे
सेना प्रमुख जनरल बिक्रम सिंह ने शुक्रवार को आश्वासन दिया कि बाढ़ प्रभावित उत्तराखंड के विभिन्न स्थानों पर फंसे सभी लोगों को बाहर निकालने तक उनका अभियान जारी रहेगा।


अमरनाथ यात्रा का दूसरा जत्था रवाना
जम्मू में भगवती नगर आधार शिविर के यात्री निवास से शुक्रवार को भारी वर्षा के बीच पवित्र अमरनाथ यात्रा के लिए श्रद्धालुओं का दूसरा जत्था रवाना हो गया।


आडवाणी का उमर पर पलटवार
भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने जम्मू-कश्मीर का विशेष दर्जा खत्म किए जाने की उनकी मांग 'राज्य के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला की ओर से की गई आलोचना पर उन्हें सलाह दी कि वह धोखे और छल’ जैसे शब्दों का प्रयोग नहीं करें।


बुआ-भतीजे बने प्रेमी, लगाई फांसी...
/news-regional/बुआ-भतीजे-बने-प्रेमी-लगाई-फांसी-1130628071_1.htm
परिवार वालों की नाराजगी के कारण रिश्ते में बुआ व भतीजे एक प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर जान दे दी। उत्तरप्रदेश के बदायूं जिले में उसहैत थाना क्षेत्र में हरदोपट्टी गांव में दोनों के शव गुरुवार देर रात पेड़ से लटके मिले।


सीबीआई को लेकर भाजपा का दोहरा रुख
सरकार ने केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के मुद्दे पर भाजपा पर दोहरे मानदंड अपनाने का आरोप लगाते हुए शुक्रवार को कहा कि पार्टी को पहले यह स्पष्ट करना चाहिए कि उसका जांच एजेंसी में भरोसा है या नहीं।


जानिए, क्या है केदारनाथ का इतिहास...
गिरिराज हिमालय की केदार नामक चोटी पर स्थित है देश के बारह ज्योतिर्लिंगों में सर्वोच्च केदारेश्वर ज्योतिर्लिंग। केदारनाथ धाम और मंदिर तीन तरफ पहाड़ों से घिरा है।


अमिताभ ने आराध्या के लिए खरीदा 50 करोड़ का बंगला
सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपनी पोती आराध्या के लिए 50 करोड़ रुपए में एक बंगला खरीदा है। यह बंगला 'जलसा' के पीछे है।


पेट्रोल के दाम फिर बढ़े
WD|
इंडिया की टॉप-10 खबरें, जो शुक्रवार (28 जून) को सुर्खियों में रहीं...
आम जनता पर महंगाई की मार एक बार फिर से पड़ने वाली है। पेट्रोल के दाम फिर बढ़ गए हैं।



और भी पढ़ें :