असम में नरेन्द्र मोदी की रैली

भाषा|
FILE
असम के विश्वनाथ चरियाली में नरेन्द्र मोदी ने कहा कि भाजपा के प्रधानंमत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी ने कहा कि....

* कांग्रेस 125 करोड़ देशवासियों की देशभक्ति पर सवाल उठा रही है।
* यह वो देश जिसने कभी भी अंग्रेजों के सामने सिर नहीं झुकाया है।
* सोनिया जी, मेरे सवाल आपको चुभेंगे।
* सोनिया जी ने मेरे मुंह में अंगुली डाली है, तो उन्हें सुनना पड़ेगा। लोगों को बताना पड़ेगा।
* मैं बोलूंगा तो कांग्रेसी बौखला जाएंगे। आपने हमारी देशभक्ति को ललकारा है।* केरल के मछुआरों को इटली के दो सैनिकों ने मार दिया। क्या उनको जेल में नहीं होना चाहिए? वो कौन लोग हैं जिन लोगों ने उन्हें इटली भेजने में मदद की।
* सुप्रीम कोर्ट के तेवरों के बाद वे वापस इटली से आ पाए। ये हत्यारे जेल में होने चाहिए। क्या इन्हें इटली का होने के कारण माफ करना चाहिए? कौनसी जेल में हैं ये हत्यारे पूरे देश जानना चाहता है।
* आम तौर पर ऐसा होता है कि सत्ताधारी दल को हटाने के लिए सब दल एक हो जाते हैं, लेकिन इस चुनाव में कुछ अलग हो रहा है। सब मिलकर काम कर रहे हैं कि मोदी नहीं आना चाहिए।* कांग्रेस मोदी से क्यों डर रही है, क्यों कांप रही है।
* सोनिया मैडम और उनके शहजादे यहां आए थे लेकिन वे उस बच्चे के घर नहीं गए जिसे दिल्ली में मार दिया गया था। अरे थोड़ी देर के लिए चले जाते और उन्हें सांत्वाना दे देते, लेकिन इन लोगों को देश के बच्चों की कोई चिंता नहीं है।

* यह पहला चुनाव ऐसा है जिसमें ‍चुनाव की घोषणा होने से पहले ही देश ने नतीजा तय कर लिया है।
* मैंने पूरे देश का भ्रमण किया है। और जनता जनार्दन से मिलने के बाद और उनसे बात करने के बाद मैं बहुत जिम्मेदारी से कह सकता हूं कि कांग्रेस को एक भी राज्य नहीं मिलेगा जहां वह दो के आंकड़े को पार कर जाए। कांग्रेस ने अपने जीवन में ऐसी हार नहीं देखी होगी।

* आपके यहां अभी 13 लोगों को मार दिया गया था लेकिन आपके यहां का कोई भी नेता और मंत्री नहीं गया। इनको सोनिया मैडम से मिलने का वक्त है लेकिन मृतकों के परिजनों के पास जाने का वक्त नहीं।
* सीट घटाने, बढ़ाने वाले भीड़ देख लें। मेरे खिलाफ देश की सभी पार्टियां।
* कांग्रेस कहीं दहाई में भी नहीं आएगी। कांग्रेस ने ऐसी हार कभी नहीं देखी होगी।

* देश जब आजादी का अमृत पर्व (75वीं सालगिरह) मनाएगा, जब हम देश के हर गरीब को रहने के लिए घर देंगे। ऐसा कोई गरीब नहीं होगा जिसके पास घर नहीं हो। ऐसा घर जहां नल, बिजली, शौचालय और स्कूल हों। बुजुर्गों के लिए अस्पताल हो। यह हमारा सपना।* इस बार असम में कांग्रेस का खाता नहीं खुलेगा।
* कांग्रेस के लोग असम के लोगों को घर नहीं देते, बांग्ला‍देशियों को घर देते हैं।
* जिनके अधिकार छीन लिए गए हैं, हम उन्हें अधिकार देंगे।
* बांग्लादेश से जो हिन्दू आया है, वह शरणार्थी है। हमारी राजनीति गलतियों के कारण वो मुसीबत झेल रहा है।
* उसका बोझ उठाना हमारा दायित्व है। इस बोझ को पूरे देश को मिलकर उठाना चाहिए।* भारत माता की जय



और भी पढ़ें :