टीम इंडिया को नहीं देख पाए दर्शक

सिडनी| भाषा| पुनः संशोधित सोमवार, 2 जनवरी 2012 (18:49 IST)
हमें फॉलो करें
इसे प्रदर्शन करने का दबाव कहें या अपने काम को चुपचाप करने की जरूरत, भारतीय प्रबंधन ने यहां सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर अधिकारियों को नेट अभ्यास के दौरान प्रशंसकों को दूर रखने को कहा।


ऑस्ट्रेलिया के नेट अभ्यास के दौरान आज सुबह मैदान पर बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे लेकिन जैसे ही भारतीय टीम पहुंची एससीजी अधिकारियों ने धीरे-धीरे लोगों को हटाना शुरू कर दिया।

भारतीय टीम के मीडिया मैनेजर जीएस वालिया ने मेहमान टीम के ऐसे किसी भी कदम से इनकार किया जबकि स्थानीय अधिकारी भी इस मुद्दे पर आधिकारिक बयान देने से बचे। ऐसे में अपने क्रिकेट नायकों को नहीं देख पाने के कारण निराश दिखे।

कल से यहां शुरू हो रहे दूसरे क्रिकेट टेस्ट से पूर्व भारतीय बल्लेबाजों पर अपनी समस्याओं से निपटने का काफी दबाव है और इसे कदम को सही माना जा रहा है क्योंकि नेट पर अभ्यास के दौरान कभी कभी दर्शकों की मौजूदगी ध्यान बंटा सकती है।


वीरेंद्र सहवाग ने कैनबरा में अभ्यास के दौरान शुरुआत में परेशानियों का सामना करने के बाद प्रशंसकों को चुप रहने को कहा था। एससीजी पर भारतीय मीडियाकर्मियों को भी परेशानी का सामना करना पड़ा। जब स्थानीय और विदेशी पत्रकार अपने काम में व्यस्त थे तब सुरक्षा गार्डों ने उन्हें अचानक प्रेस बॉक्स खाली करने को कहा।
अधिकांश प्रिंट पत्रकार भारत के थे और उन्होंने इस मुद्दे पर अपना पक्ष रखने की कोशिश की लेकिन उन्हें प्रेस बॉक्स से बाहर निकलने के लिए कहा गया और साथ ही कहा गया कि ऐसा नहीं किया गया तो उनके लैपटॉप को बाहर फेंक दिया जाएगा। (भाषा)



और भी पढ़ें :