कप्तान की इच्छा के मुताबिक गेंदबाजी करूंगा : पठान

हैदराबाद| भाषा|
हमें फॉलो करें
FILE
हैदराबाद। इंग्लैंड में अगले महीने होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी के लिए में वापसी करने वाले तेज गेंदबाज फिटनेस हासिल कर चुके हैं और उन्होंने कहा कि वे मुश्किल परिस्थितियों में कप्तान की इच्छा के अनुसार गेंदबाजी करने का लक्ष्य बनाए हैं।


आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए खेल रहे पठान ने टूर्नामेंट की आधिकरिक वेबसाइट से कहा कि मेरा मुख्य लक्ष्य सही दिशा में गेंदबाजी करना है। मेरा ध्यान इसी पर लगा होगा। मैं ज्यादा से ज्यादा जिम्मेदारी उठाना चाहता हूं।

पठान ने कहा कि मैं मुश्किल परिस्थितियों में काफी गेंदबाजी करना चाहता हूं और साथ ही यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि कप्तान के लिए उसके मुताबिक गेंदबाजी कर सकूं। पठान ने कहा कि घुटने की चोट से उबरने के बाद वे अब पूरी तरह फिट हैं।

उन्होंने कहा कि काफी लोग मेरी वापसी के बारे में बात कर रहे हैं, लेकिन ज्यादातर लोग भूल गए हैं कि चोट से पहले मैंने अपने अंतिम वनडे में ‘मैन ऑफ द मैच’ प्रदर्शन किया था।


मैंने 2012 में भारत की श्रीलंका पर जीत में 5 विकेट हासिल किए थे, इस प्रदर्शन से मेरा मनोबल बढ़ेगा। लोगों की याददाश्त बहुत कम होती है, लेकिन मुझे हमेशा ही भरोसा था कि मैं भारत की वनडे टीम में शामिल होऊंगा। (भाषा)



और भी पढ़ें :